4 गेंद, 4 चौके : Cameron Green ने बिगाड़ी उमेश यादव की वापसी, पहली ही ओवर में पीटा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 20, 2022 - 11:07 PM (IST)

खेल डैस्क : मोहाली के मैदान पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने घोषित प्लेइंग-11 में जसप्रीत बुमराह की जगह उमेश यादव को मौका देने की बात कही थी। उमेश जोकि काऊंटी खेल रहे थे, की मोहाली में आते ही पहले ही मैच में ऑस्टे्रलियाई सलामी बल्लेबाज कैमरून ग्रीन ने लय बिगाड़ दी। टीम इंडिया की ओर से दूसरा ओवर फेंकने आए उमेश यादव की पहली चार गेंदों पर ही कैमरून ग्रीन ने चौके जड़ दिए। कैमरून के इन्हीं रनों की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने तेजतर्रार शुरूआत की जिससे भारतीय गेंदबाज दबाव में आ गए। 

Cameron Green, spoiled, Umesh Yadav, Team india, IND vs AUS, cricket news in hindi,  कैमरून ग्रीन, खराब, उमेश यादव, टीम इंडिया, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, क्रिकेट समाचार हिंदी में

कैमरून ग्रीन का बल्ला चला
कैमरून को अपने दूसरे ही टी-20 में ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपनिंग पर आने का मौका मिला और उन्होंने इसे खूब भुनाया भी। ग्रीन ने 26 गेंदों में अर्धशतक जड़ा जिसमें 8 चौके और 3 छक्के भी शामिल थे। ग्रीन ने उमेश यादव के अलावा भारतीय स्पिनर युजी चहल की गेंदों पर भी बड़े शॉट लगाए। 

हार्दिक को देखकर खुशी हुई

बहरहाल अपनी टीम को जितवाकर मैच के सर्वश्रेष्ठ प्लेयर बने कैमरून ग्रीन ने कहा- मुझे डीप एंड (पहली बार ओपनिंग) पर भेजा गया। वहां, मेरे साथ अनुभवी फिंच थे जिन्होंने मुझे शांत रखा। हमने पहले भारतीयों को बल्लेबाजी करते देखा था। हार्दिक जो कुछ भी करता है उसमें सर्वश्रेष्ठ में से एक होना चाहिए, उसे देखकर खुशी हुई। उन्हें बल्लेबाजी करते देखना काफी अच्छा लगा। इससे हमें पता चलता है कि लक्ष्य का पीछा करते हुए कैसे आगे बढऩा है। 


फैंस ने की जमकर तारीफ
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News