IPL 2019 : चेन्नई ने दिल्ली को 6 विकेट से हराया

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2019 - 11:56 PM (IST)

नई दिल्ली : कैरेबियन आलराउंडर ड्वेन ब्रावो (33 रन पर 3 विकेट) की शानदार गेंदबाजी के बाद ऑस्ट्रेलियाई आलराउंडर शेन वाटसन के विस्फोटक 44 रन की बदौलत गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को उसके फिरोजशाह कोटला मैदान में मंगलवार को आईपीएल-12 के मुकाबले में छह विकेट से पीटकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की।  चेन्नई ने दिल्ली को छह विकेट पर 147 रन पर रोकने के बाद 19.4 ओवर में चार विकेट पर 150 रन बनाकर आसान जीत हासिल की। चेन्नई के दूसरी जीत के बाद चार अंक हो गए हैं और वह तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया है। दिल्ली को दो मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा है।
PunjabKesari
वाटसन के 44 रन के अलावा सुरेश रैना ने 30, केदार जाधव ने 27 और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने नाबाद 32 रन बनाये जबकि ब्रावो ने विजयी चौका मारा।  लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई ने अंबाटी रायुडू को जल्द ही गंवा दिया। रायुडू पांच रन सके और तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की गेंद पर श्रेयस अय्यर को कैच थमा बैठे। चेन्नई का पहला विकेट 21 के स्कोर पर तीसरे ओवर में गिरा। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वाटसन ने कुछ बेहतरीन शॉट खेले और सुरेश रैना के साथ दूसरे विकेट के लिए चार ओवर में 52 रन की साझेदारी की। 
PunjabKesari

वाटसन और कैगिसो रबादा के बीच छठे ओवर में कुछ कहा-सुनी हुई और अम्पायर तथा दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बीच-बचाव कर मामला शांत किया। रैना ने रबादा की अगली गेंद पर लेग साइड में चौका लगाया। वाटसन ने सातवें ओवर में लेग स्पिनर अमित मिश्रा की गेंदों पर दो छक्के मारे लेकिन मिश्रा ने वाटसन को स्टंप कराकर बदला चुका लिया। विकेटकीपर ऋषभ पंत ने शानदार स्टंपिंग की।
PunjabKesariवाटसन ने 26 गेंदों पर 44 रन में चार चौके और तीन छक्के लगाए। वाटसन का विकेट 73 के स्कोर पर गिरा। मिश्रा ने इस विकेट के साथ कोटला मैदान पर आईपीएल में अपने 50 विकेट पूरे कर लिए। वाटसन के आउट होने का रैना पर कोई असर नहीं पड़ा और उन्होंने 10वें ओवर में लेग स्पिनर राहुल तेवतिया की गेंद पर शानदार छक्का जड़ दिया 10 ओवर समाप्त होने पर चेन्नई का स्कोर 97 रन पहुंच चुका था। मिश्रा ने 11वें ओवर में रैना को पंत के हाथों कैच कराकर मैच में कुछ रोमांच पैदा कर दिया। रैना ने 16 गेंदों पर 30 रन में चार चौके और एक छक्का लगाया।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News