युवा महिला क्रिकेटर से अश्लील बातें करने के आरोप कोच ने की खुदकुशी की कोशिश

punjabkesari.in Wednesday, Mar 29, 2023 - 05:59 PM (IST)

खेल डैस्क : युवा महिला क्रिकेटर से फोन पर अश्लील बातें करने का मुकद्दमा झेल रहे नरेेंद्र शाह (Narendra Shah) ने बीते दिन नेहरू कॉलोनी स्थित अपने आवास पर खुदकुशी की कोशिश की है। उन्हें देहरादून के दून मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नरेंद्र शाह पर पुलिस द्वारा यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। शाह भारतीय महिला क्रिकेटर स्नेह राणा (Sneh Rana) के कोच भी हैं। मामले बाबत एक ऑडियो क्लिप भी लीक हुई है जिसमें एक शख्स युवा महिला क्रिकेटर से अश्लील बातचीत करता सुनाई देता है। आरोप है कि यह शख्स नरेंद्र शाह हैं।

 

शाह पर मामला दर्ज होने के बाद उन्हें सीएयू में महिला क्रिकेट के सह-संयोजक का पद भी गंवाना पड़ा था। हालांकि वह अभी भी चमोली जिला क्रिकेट संघ के सचिव पद पर बने हुए हैं। बताया ज रहा है कि उक्त युवती चमोली जिले की है। वह देहरादून में क्रिकेट की ट्रेनिंग के साथ-साथ पढ़ाई भी कर रही है। नेहरू कॉलोनी पुलिस स्टेशन के प्रभारी लोकेंद्र बहुगुणा का कहना है कि मामले की जांच जारी है।

 

उधर, उत्तराखंड क्रिकेट संघ के प्रवक्ता विजय प्रताप मल्ला का कहना है कि क्रिकेट संघ की शीर्ष संस्था ने शनिवार को वर्चुअल बैठक की जहां उन्होंने शाह को सह संयोजक के पद से हटाने का फैसला किया। मल्ला ने कहा कि वायरल ऑडियो क्लिप के बारे में मीडिया रिपोर्टों का संज्ञान लेते हुए फैसला लिया गया है। वह चमोली जिला संघ के पद से हटाने का निर्णय अपने स्तर पर ले सकते हैं। फिलहाल हमें महिला क्रिकेटर या उसके परिवार से कोई शिकायत नहीं मिली है। अगर शिकायत मिलेगी तो जांच करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News