हार्दिक पांड्या से तुलना को लेकर विजय शंकर बोले- मेरा फोकस सिर्फ अच्छे प्रदर्शन पर

5/22/2020 10:54:51 AM

नई दिल्ली: विजय शंकर इस सोच में अपना सिर नहीं खपाना चाहते कि भारतीय टीम के लिये सफेद गेंद के प्रारूप में हरफनमौला के रूप में पहली पसंद हार्दिक पंड्या हैं वह नहीं बल्कि वह पूरा फोकस अच्छा प्रदर्शन करके दौड़ में बने रहने पर रखना चाहते हैं। 

PunjabKesari
दरअसल, विजय ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘यदि मुझ पर इसका फर्क पड़ने लगे तो मैं अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकूंगा। मेरा फौकस सिर्फ अपने मैचों और प्रदर्शन पर होना चाहिए।’ उन्होंने कहा, ‘मैं अच्छा खेलूंगा तो लोग मेरे बारे में बात करेंगे । मैं भारतीय टीम में चुना जाऊंगा । मैं इस बारे में ही सोचता नहीं रहूंगा कि दूसरे खिलाड़ी क्या कर रहे हैं।’ शंकर भारत की विश्व कप टीम का हिस्सा थे लेकिन टखने की चोट के कारण पूरा टूर्नामेंट नहीं खेल सके थे। उसके बाद से वह सीनियर टीम का हिस्सा नहीं है क्योंकि चोटिल पंड्या की जगह शिवम दुबे ने ली। अब पांड्या फिट होकर टीम में वापसी के लिए तैयार हैं । 

PunjabKesari
तमिलनाडु के इस क्रिकेटर ने कहा, ‘मैं लंबे समय तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना चाहता हूं। अच्छा प्रदर्शन करने पर ही यह संभव हो सकेगा।’ विजय ने घर की छत पर एस्ट्रोटर्फ विकेट लगा रखी है लेकिन लॉकडाउन के दौरान वह अभ्यास नहीं कर रहे। उन्होंने कहा, ‘आम तौर पर मैं गेंद या थ्रोडाउन डालने के लिये दो या तीन लोगों को बुलाता हूं। लॉकडाउन के कारण मैं ऐसा नहीं कर पा रहा। शायद अब अभ्यास शुरू कर सकूं।’


neel

Related News