CSK vs MI : मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा- शुरू में विकेट गिरे तो घबरा गए थे

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 11:34 AM (IST)

मुंबई : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने गुरूवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को हराने के बाद कहा कि शुरू में जल्दी विकेट गिरने से थोड़े घबरा गए थे लेकिन उन्हें भरोसा था कि वे जीत दर्ज करेंगे। आईपीएल की दो सबसे सफल टीमें टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी हैं। 

पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा, ‘जब शुरूआत में हमारे विकेट गिरे तो हम थोड़े घबरा गए थे लेकिन भरोसा था कि मैच हम जीतेंगे। वानखेड़े की पिच को हम जानते हैं।’ शुरूआती विकेट गिरने के बाद तिलक वर्मा (नाबाद 34 रन) ने संभलकर खेलते हुए टीम को जीत तक पहुंचाया। रोहित ने कहा, ‘तिलक ने पहले ही साल में कमाल का प्रदर्शन किया है, उसका जज्बा शानदार है।’

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा, ‘विकेट जैसा भी हो 130 रन से कम के स्कोर का बचाव करना मुश्किल था। मैंने गेंदबाजों से विपक्षी टीम पर दबाव बनाने के लिये कहा। युवा गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की, उन्हें अनुभव के साथ कुछ सीखने को मिल रहा है।’ डेनियल सैम्स को ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया। सैम्स ने चार ओवर में 16 रन देकर तीन विकेट लेकर शानदार प्रदर्शन किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News