चेन्नई के गेंदबाज दीपक चाहर जल्द बनेंगे दूल्हा, इस महीने करेंगे शादी

punjabkesari.in Saturday, May 21, 2022 - 04:57 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। चोट के कारण आईपीएल से बाहर चल रहे दीपक चाहर के शादी की तारीख सामने आ गई है। दीपक चाहर अपनी गर्लफ्रैंड जया भारद्वाज के साथ एक जून को शादी करेंगे। दोनों के शादी के कार्ड की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

फिल्मी स्टाईल में किया प्रपोज

PunjabKesari

दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रैंड जया भारद्वाज को शादी के लिए आईपीएल मैच के दौरान प्रपोज किया था। चाहर ने बिल्कुल फिल्मी स्टाईल में मैच खत्म होने के बाद स्टेडियम में गए और जया को घुटने के बल बैठ कर अंगूठी देकर शादी के लिए पूछा। इसके बाद जया ने भी दीपक चाहर को शादी के लिए हां कही दी थी।

धोनी के कहने पर किया प्रपोज

दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र सिंह चाहर ने कहा कि वह काफी समय से अपनी गर्लफ्रैंड जया को प्रपोज करना चाहता था। लेकिन प्लेऑफ चरण के दौरान उन्होंने ऐसा करने की योजना बनाई थी। हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के कहने पर उन्होंने मैच के तुरंत खत्म होने के बाद जया को प्रपोज किया।दीपक के पिता ने कहा कि यह एक बहुत बढ़िया पल था क्योंकि लगभग 180 देशों ने दोनों की सगाई को लाइव देखा है।  

कौन हैं जया भारद्वाज

Sports

दीपक चाहर की होने वाली पत्नी जया भारद्वाज रोडीज और बिग बॉस फेम कंटेस्टेंट सिद्घार्थ भारद्वाज की बहन हैं। जया भारद्वाज दिल्ली की कॉर्परेट फर्म में काम करती हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को प्राईवेट किया हुआ है। वह सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News