बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद स्मिथ पर पहली बार बोले वॉर्नर

punjabkesari.in Saturday, Jun 30, 2018 - 04:55 PM (IST)

टोरंटोः डेविड वाॅर्नर ने गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के बाद पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ के साथ मतभेद की अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि वे दोनों हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे। कनाडा ग्लोबल टी20 लीग के साथ पेशेवर क्रिकेट में वापसी करने वाले वाॅर्नर ने स्मिथ के साथ अपने रिश्तों पर बात की।            

वाॅर्नर ने यहां कहा , ‘‘ स्टीव और मैं अच्छे दोस्ते हैं। अगर लोग होटल में देखेंगे तो पाएंगे कि एक दूसरे के साथ बातें कर रहे हैं , समय बिता रहे हैं। अंत में जो हुआ वह बड़ी चीज थी और हमारे साथ जो हुआ। आपको इससे व्यक्तिगत तरीके से निपटना होता है और साथ ही सामूहिक रूप से भी। ’’ 

अब मजबूत हैं वाॅर्नर
विन्निंग्स हॉक्स के लिए खेल रहे वॉर्नर ने कहा, "यह निश्चित तौर काफी मुश्किल रहा है सिर्फ मेरे और मेरे परिवार के लिए उन प्रशंसकों के लिए भी जो क्रिकेट को प्यार करते हैं। इसके लिए मैं जिम्मेदार हूं यह मेरी गलती थी।" वहीं उन्होंने एक वेबसाइट के हवाले से लिखा, "लेकिन अब मैं मजबूत हूं और आगे बढ़ चुका हूं और आगे बढ़ता रहूंगा। मैं इस बात पर ध्यान दूंगा कि मैं सही समय पर सही चीजें कर सकूं।"
PunjabKesari
स्मिथ ने इसी टूर्नामेंट के साथ प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करते हुए ६१ रन बनाए थे जबकि इसके एक दिन बार वार्नर एक रन बनाने के बाद लसिथ मङ्क्षलगा की गेंद पर बोल्ड हो गए।  दक्षिण अफ्रीका में तीसरे टेस्ट के दौरान गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण में भूमिका के लिए स्मिथ और कैमरन बेनक्राफ्ट के साथ प्रतिबंधित होने के बाद वार्नर का यह पहला मैच था।            


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News