अश्विन का बल्लेबाजी स्टाइल देख यूं मुस्कराई पत्नी प्रीति, दिग्गज ने लगाई IPL का पहला अर्धशतक

punjabkesari.in Wednesday, May 11, 2022 - 11:08 PM (IST)

खेल डैस्क : राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे ऑलराऊंडर रविचंद्रन अश्विन के लिए बुधवार का दिन काफी अच्छा रहा। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलने उतरी राजस्थान की शुरूआत जब बेहद खराब हुई तो तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए अश्विन ने अर्धशतक जड़कर अपनी टीम को इस मुश्किल स्थिति से बाहर निकाला। अश्विन अपनी पारी के दौरान बल्लेबाजी स्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहे। यह अश्विन के आईपीएल करियर का पहला अर्धशतक है। उनके अर्धशतक लगाने के बाद पत्नी प्रीति भी इसे खूब इंज्यॉय करती हुई दिखीं।

37 गेंदों पर लगाया अर्धशतक
रविचंद्रन अश्विन जब क्रीज पर उतरे थे तो राजस्थान का स्कोर 2.5 ओवर में 11 रन पर एक विकेट था। सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल भी रन बनाने के लिए संघर्ष करते नजर आ रहे थे। लेकिन अश्विन ने शुरूआत से तेजी से रन बनाने जारी रखे। उन्होंने 37 गेंदों पर अपनी फिफ्टी पूरी की। उन्होंने दिल्ली कुलदीप यादव और अक्षर पटेल के खिलाफ रिस्क लेकर अटैकिंग शॉट खेले। उनकी पारी में 4 चौके और 2 छक्के शामिल थे। 

अश्विन की अगर बात की जाए तो उन्होंने आईपीएल में अब तक 179 मैच खेले हैं जिसमें 12 की औसत से 589 रन बनाए हैं। उनके नाम पर सिर्फ एक अर्धशतक है। लेकिन खास बात यह है कि वह 18 छक्के भी लगा चुके हैं। वहीं,गेंदबाजी की बात की जाए तो उन्होंने अब तक 154 विकेट निकाल ली हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News