WTC Final में हार के बाद कोहली को कप्तानी से हटाने की मांग उठी, लोगों ने कहा- इसे बनाओ कप्तान

punjabkesari.in Thursday, Jun 24, 2021 - 01:50 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मैच में भारत को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद जहां एक तरफ न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की बल्लेबाजी और कप्तानी की तारीफ हो रही है। वहीं सोशल मीडिया पर भारतीय कप्तान विराट कोहली को कप्तानी से हटाए जाने की मांग उठ रही है। इसी के साथ ही लोगों ने कोहली की जगह रोहित शर्मा को कप्तान बनाने की मांग भी की। 

डब्ल्यूटीसी फाइनल हारने के बाद सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर पर कोहली को कप्तानी से हटाए जाने की मांग उठ रही है। लोग कोहली और रोहित शर्मा की तस्वीरें शेयर करते हुए कोहली को कप्तानी से हटाने और रोहित को कप्तान बनाए जाने के लिए सपोर्ट करने के लिए भी कह रहे हैं। इस दौरान कुछ लोगों ने भारतीय मुख्य कोच रवि शास्त्री को भी पद से हटाने की मांग की है। देखें लोगों के ट्वीट्स - 

गौर हो कि साउथेम्प्टन में खेले गए डब्ल्यूटीसी फाइनल के दो दिन (पहला और चौथा) बारिश में धुल गए थे जबकि दूसरे और तीसरे दिन मैच खराब रोशनी के कारण जल्दी खत्म करना पड़ा था और पांचवें दिन बारिश के साथ मैच देरी से शुरू हुआ था। भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में मात्र 217 रन बनाए जिसके जवाब में न्यूजीलैंड ने 249 का स्कोर बनाया और 32 रन की मामूली बढ़त हासिल की। 

भारत ने दूसरी पारी में भी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और कुल 170 रन के स्कोर के साथ न्यूजीलैंड को 139 रन का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में भारतीय गेंदबाज विकेट लेने में असहज दिखे और केन विलियमसन तथा रॉस टेलर ने शानदार साझेदारी करते हुए न्यूजीलैंड को 2 विकेट के नुकसान के बाद जीत दिलाई और नाबाद वापस लौटे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News