संजू सैमसन के लिए धर्मशाला टी20 था खास, यादों में खोए, बताया कारण

punjabkesari.in Saturday, Feb 26, 2022 - 11:40 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में श्रेयस अय्यर ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली। इस पारी के दौरान संजू सैमसन उनका बखूबी साथ निभाया। सैमसन ने इस मैच में 25 गेंदों पर 2 चौके और 3 छक्के की मदद से 39 रन की पारी खेली। यह मैच संजू सैमसन के लिए खास था क्योंकि 7 साल उन्होंने भारत के लिए डेब्यू किया था। डेब्यू को लेकर सैमसन काफी खुश दिखाई दिए।

संजू सैमसन ने कहा कि पिच बल्लेबाजी के लिए बहुत अच्छी थी। मैदान की आउटफील्ड काफी तेज थी और बाउंड्रीज भी काफी छोटी थी। जब हम अच्छे लय में होते थे और हमें पता था कि हम लक्ष्य को आसानी से हासिल कर सकते हैं। इस पिच पर 10 रन प्रति ओवर बनाना कोई बड़ा काम नहीं था।

सैमसन ने आगे कहा कि श्रेयस अय्यर के साथ साझेदारी ने मुझे लय वापस लाने के लिए अतिरिक्त समय निकालने में मदद की। हम दोनों ने यह समझने के लिए पर्याप्त क्रिकेट खेली है कि कौन अच्छा चल रहा है और किसे समय चाहिए। मैं गेंदबाजी के बाद ऊपर जाना चाहता था पर शुरुआती 10-12 गेंदों में मेरे पास लय नहीं थी।

सैमसन ने आगे कहा कि मुझे एक मैच खेलते हुए बहुत लंबा समय हो गया है। मैंने इसलिए थोड़ा अतिरिक्त समय लिया और एक चौका लगाने के बाद मुझे लगा कि मुझे लय वापस मिल गई है, इससे खुश हूं। क्षेत्ररक्षण करते समय और बाहर बैठते समय भी बहुत ठंड थी। मैंने 7 साल पहले डेब्यू किया था और आखिरकार टीम की सफलता में सकारात्मक योगदान देना मेरे लिए देश के लिए खेलना बहुत मायने रखता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News