चेन्नई के कप्तान धोनी मैदान पर, नैट सेशन के दौरान बरसाए चौके-छक्के, VIDEO

punjabkesari.in Monday, Mar 07, 2022 - 11:03 PM (IST)

खेल डैस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आखिरकार सूरत के लालभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में टीम के साथ प्रैक्टिस शुरू कर दी है। नेट प्रैक्टिस के दौरान महेंद्र सिंह धोनी को तेज गेंदबाजों को लंबी-लंबी शॉट लगाते हुए देखा गया। चेन्नई की ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाऊंट पर धोनी की प्रैक्टिस की यह वीडियो अपलोड हुई है जिसे करीब साढ़े चार लाख मिल गए थे। चेन्नई प्रबंधन ने इसके साथ कैप्शन दी है- चेन्नई के लड़कों कुछ आवाज तो निकालो।

View this post on Instagram

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)


चेन्नई के ऑफिशियल हैंडल पर टीम की तैयारियों की वीडियोज लगातार अपलोड हो रही है। एक वीडियो में चेन्नई के गेंदबाज सी. हरि निशांत, राजवर्धन हेंगरगेकर, केएल आसिप के अलावा बल्लेबाज अंबाति रायुडू भी एक्शन में दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि कैंप में करीब 25 से 30 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। 

बीते दिनों धोनी प्रैक्टिस स्थल बदलने को लेकर चर्चा में आए थे। दरअसल, आईपीएएल प्रबंधन ने घोषणा की थी कि आईपीएल के सभी मुकाबले महाराष्ट्र में होने हैं। ऐसे में धोनी ने अपना बेस कैंप चेन्नई से सूरत शिफ्ट कर दिया था। बताया जाता है कि सूरत के लाल भाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम की पिच उसी मिट्टी से बनी हुई है जिससे महाराष्ट्र की अन्य पिचें बनी हैं। फैंस धोनी के इस फैसले की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

---------------

यह भी पढ़ें:-  रेसिंग ट्रैक पर वापसी करना चाहती है पोर्नस्टार रेनी ग्रेसी, बोली- डर है लोग मुझे...

Sports

यह भी पढ़ें:- 6 सेलिब्रिटिज जिन्होंने खेल से शुरू किया था करियर, केट मिडिल्टन भी शामिल

---------------------


चेन्नई की टीम 
रविंद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी, मोईन अली, रुतुराज गायकवाड़, ड्वेन ब्रावो, अंबाति रायुडू, रॉबिन उथप्पा, दीपक चाहर, केएम आसिफ, तुषार देशपांडे, शिवम दुबे, महीष ठीकशाना, राजवर्धन हैंगरगेकर, समरजीत सिंह, ड्वोन कॉनवे, ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सेंटनर, सेनापति, एडम मिल्रे, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी, सी. हरि निषांत, एन. जगदीश्र, क्रिस जॉर्डन और के . भगत वर्मा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News