मैच के बाद कोच फ्लेमिंग का बड़ा बयान, CSK के दिल की धड़कन हैं धोनी

punjabkesari.in Saturday, Apr 17, 2021 - 01:29 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 200 मैच पूरे करने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर टीम के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा, धोनी फ्रेंचाइजी की दिल की धड़कन हैं। इस बड़े मैच में सीएसके ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराकर आईपीएल 2021 की पहली जीत दर्ज की। 

फ्लेमिंग ने मैच के बाद कहा, इस बात में कोई शक नहीं है कि वह (धोनी) सीएसके के दिल की धड़कन हैं। चाहे वह प्रदर्शन हो, मार्गदर्शन या नेतृत्व ... आप उसके बारे में कहने के लिए चीजों से बाहर भागते हैं। उनकी लंबी उम्र का भी उल्लेख और सराहना की जानी चाहिए ... 200 मैच खेलने के लिए और अभी भी अच्छा प्रदर्शन और अच्छा प्रदर्शन करने की इच्छा है और खेल और मताधिकार के प्रति उनके दृष्टिकोण का एक वसीयतनामा है। 

फ्लेमिंग ने आगे कहा, मुझे लगता है कि फ्रैंचाइज़ी बड़ी हो गई है और एमएस इसके साथ बढ़ रहे हैं, इसलिए यह एक बहुत अच्छा और बहुत मजेदार रिश्ता है। फ्लेमिंग ने पेसर की सराहना करते हुए कहा, मैं वास्तव में उस तरह से प्रभावित हूं जिस तरह से उन्होंने पहले मैच के बाद वापसी की। हमने अपने समूह के भीतर महसूस किया कि पिछले मैच में थोड़ी सी बूंदाबांदी और ओस के साथ हमारे खिलाफ परिस्थितियां बदल गईं और हम कोई अवसर नहीं बना पाए। इसलिए, गेंदबाजी समूह को यह चुनौती दी गई कि वे आज की परिस्थितियों में थोड़ा बेहतर प्रदर्शन कैसे करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News