IPL: दिल्ली से मैच से पहले बेटी जीवा संग स्ट्रेस दूर करते दिखे कैप्टन कूल, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2019 - 11:03 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग 12 का दूसरा क्वालिफायर मैच शुक्रवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा जिसके आधार पर तय होगा कि कौन मुंबई इंडयिंस ने साथ फाइनल खेलेगा। मैच से पहले कैप्टन कूल के नाम से जाने जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई के कप्तान अपनी बेटी जीवा के साथ कुछ वक्त बिता रहे हैं और स्ट्रेस दूर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर धोनी और जीवा की क्यूट फोटोज और वीडियो वायरल हो रही है जिसे लोग खूब प्यार दे रहे हैं। 

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

को ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni) द्वारा साझा की गई पोस्ट

जीवा धोनी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2 फोटोज और एक वीडियो को अपलोड किया है जिसमें पापा-बेटी की बांडिंग बखूबी देखने को मिलती है। वीडियो को 2.5 लाख के करीब लोगों ने देखा है जबकि 1100 से ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट किया है। वहीं, फोटोज को 1.75 लाख लोगों ने लाइक किया है। 

गौर हो कि जीवा धोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट को 7.63 लाख लोग फाॅलो करते हैं और इस पेज पर अकसर जीवा की फोटोज और वीडियोज देखने को मिलती हैं। अभी दो दिन पहले ही जीवा धोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जीवा द्वारा धोनी को चेयर्स करते हुए वीडियो अपलोड की गई थी जिसे 1.70 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News