इंगलैंड लीजेंड्स पर अकेले ही भारी पड़े दिलशान, 4 विकेट लिए, इतनी गेंदों में लगाया अर्धशतक

punjabkesari.in Monday, Mar 15, 2021 - 03:07 PM (IST)

नई दिल्ली : रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 में श्रीलंका लीजेंड्स की ओर से खेल रहे तिलकरत्ने दिलशान अकेले ही इंगलैंड लीजेंड्स की टीम पर भारी पड़ गए। रायपुर के मैदान पर इंगलैंड की टीम पहले खेलने उतरी थी। गेंद दिलशान के हाथ में थे उन्होंने पहली ही गेंद पर मस्टर्ड को पगबाधा आऊट कर दिया। इसके बाद दिलशान ने कप्तान केविन पीटरसन को 1 पर तो उसमान अफजल को एक रन पर बोल्ड कर दिया। दिलशान यही नहीं रुके उन्होंने 6 रन बनाकर खेल रहे ओविस शॉ को बोल्ड कर अपना चौथा विकेट हासिल कर लिया।

दिलशान के दिए झटकों से इंगलैंड संभल नहीं पाया और उनकी टीम 20 ओवरों में 78 रन ही बना पाई। इंगलैंड की ओर से जे. ट्रॉटन ने 18, ट्रिमलट ने 10 गेंदों में तीन छक्कों की मदद से 22 रन का योगदान दिया। श्रीलंका की ओर से रंगना हेराथ ने भी चार ओवर में 17 रन देकर 2 विकेट चटकाईं। मात्र 79 रन का पीछा करने उतरी श्रीलंका की भी हालांकि शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। पहली ही ओवर में इंगलैंड के मोंटी पनेसर ने वीररत्थने को पीटरसन के हाथों कैच करवा दिया।

लेकिन एक छोर पर खड़े कप्तान दिलशान ने ताबड़तोड़ शॉट लगाने जारी रखे। हालांकि पनेसर ने इसके बाद उपल थरंगा को 6, चमारा सिल्वा को 8 तो जयसिंघे को 0 पर आऊट किया लेकिन वह दिलशान को रोक नहीं पाए। दिलशान ने 26 गेंदों में 11 चौके और एक छक्के की मदद से 61 रन बनाए और अपनी टीम को आठवें ओवर में ही जीत दिलवा दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News