शेन वेटसन की फॉर्म वापसी पर डु प्लेसिस ने कही अहम बात

punjabkesari.in Monday, Oct 05, 2020 - 11:40 AM (IST)

नई दिल्ली : फाफ डु प्लेसिस ने मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद कहा- यह अच्छी तरह से आ रहा है। मुझे लगता है कि अंत तक बल्लेबाजी करना मेरे लिए बड़ी बात है। मैं 30 और 40 का स्कोर नहीं करना चाहता और बाहर निकल जाना चाहता हूं। अच्छा है कि हम आज रात एक अच्छी साझेदारी प्राप्त कर सके। ग्रेट (वॉटो) (शेन वॉटसन) ने हमारे लिए रन बनाए। वह हमारी टीम के एक बड़े खिलाड़ी हैं। मुझे लगा कि पिछले खेल में हम गेंद के साथ अच्छे थे, लेकिन हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। आज वॉटो हमारे लिए एक बड़ा प्लस था। बहुत सारे लोगों ने क्रिकेट नहीं खेला है, इसलिए आप उम्मीद करते हैं कि आप तुरंत फॉर्म में वापसी नहीं कर सकते।

PunjabKesari

फाफ ने कहा- फॉर्म में वापसी को कई बार थोड़ा समय लगता है। उम्मीद है कि हमारे लोग अगले 3-4 मैचों में अपना सर्वश्रेष्ठ फॉर्म पाएंगे। एमएस धोनी और स्टीफन फ्लेमिंग को टीम से जोडऩे का श्रेय जाता है। अन्य टीमों की तुलना में अधिक खिलाडिय़ों के साथ चिपके रहने का एक तरीका चेन्नई के पास है। यह खिलाडिय़ों के साथ चिपके रहने। अनुभव साझे करना और प्रबंधन बनाने रखने का मामला है। यह उतना आसान नहीं है जितना दिखता है।

PunjabKesari

वहीं कोच फ्लेमिंग के एनिमेटेड होने पर उन्होंने कहा- मैंने फ्लेमिंग को देखा, यह उसके विपरीत था। दाढ़ी होनी चाहिए कि वह बढ़ रही है (हंसते हुए)। हम एक शांत कप्तान और कोच की उम्मीद करते हैं, लेकिन आप यह देखना चाहते हैं कि कभी-कभी, इसका मतलब है कि वह वास्तव में परवाह करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News