Emma Raducanu चोटिल, इन 3 ग्रैंड स्लैम से हुईं बाहर, इंस्टा. पर लिखी यह बात

punjabkesari.in Friday, May 05, 2023 - 06:56 PM (IST)

खेल डैस्क : ब्रिटिश टेनिस स्टार एमा राडुकानू चोटिल हो गई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सर्जरी के बाद फोटो शेयर की है जिसके साथ उन्होंने लंबा चौड़ा नोट भी लिखा है। माना जा रहा है कि एमा राडुकानू इस साल होने वाले विंबलडन, फ्रेंच ओपन और यूएस ओपन में खेल नहीं पाएंगी। उनकी हाथों और टखने की सर्जरी हुई है, जिसे ठीक होने में अभी समय लगेगा। 

Emma Raducanu, Grand Slams, Emma Raducanu Instagram, Tennis news in hindi, Sports news, एम्मा रेडुकानू, ग्रैंड स्लैम, एम्मा रेडुकानू इंस्टाग्राम, टेनिस समाचार हिंदी में, खेल समाचार

20 साल की ब्रिटिश स्टार एमा राडुकानू ने अस्पताल के बिस्तर पर मुस्कुराते हुए एक तस्वीर पोस्ट की और अपने 2.5 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को हाथ से लिखे एक नोट में कहा- मैं कहना चाहती हूं कि पिछले 10 महीने मुश्किल रहे हैं क्योंकि मैं दोनों हाथों की हड्डी पर बार-बार लगने वाली चोट से जूझ रही हूं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by ~ (@emmaraducanu)

राडुकानू ने लिखा- मैंने दर्द को प्रबंधित करने और इस वर्ष के अधिकांश समय और पिछले साल के अंत तक अभ्यास भार को नाटकीय रूप से कम करने, प्रशिक्षण के लापता सप्ताहों के साथ-साथ पिछले सीजन को कम करने की कोशिश की थी लेकिन दुर्भाग्य से यह ठीक नहीं हो पाई। अब मैं इन मुद्दों को हल करने के लिए दोनों हाथों की एक मामूली प्रक्रिया से गुजर रही हूं। 

 

राडुकानू ने लिखा- मुझे यह बताते हुए निराशा हो रही है कि मैं अगले कुछ महीनों के लिए बाहर रहूंगी। यह मुझे पीड़ा देती है। मैं गर्मियों को याद करूंगी। सभी प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने मेरा समर्थन करना जारी रखा। आप सभी को कोर्ट पर दोबारा देखने के लिए मैं उत्सुक हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News