बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने की फुटबॉलर पर नस्लभेदी टिप्पणी, मांगी माफी

punjabkesari.in Monday, Jan 28, 2019 - 04:45 PM (IST)

जालन्धर : बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने नाइजीरिया के फुटबॉलर एलेक्जेंडर इवोबी पर अनजाने में की गई नस्लभेदी टिप्पणी को लेकर माफी मांग ली है। सोशल मीडिया पर इस मामले में ईशा की खूब आलोचना हुई थी। दरअसल, ईशा ने अपने इंस्टाग्राम खाते पर व्हाट्सएप चैट का एक स्क्रीनशॉट साझा किया था जिसमें एलेक्जेंडर इवोबी की उनके प्रदर्शन को लेकर आलोचना की गई थी।

esha-gupta-comparing-nigerian-footballer-alex-iwobi-to-gorilla

 
चैट में ईशा के मित्रों ने इवोबी को ‘गोरिल्ला’ बताया और कहा कि उनके लिए क्रमिक विकास (इवोलूशन) रुक गया है। इस पर ईशा उत्तर देती हैं- हाहा... मुझे नहीं पता कि उन्हें मैदान से बाहर क्यों नहीं रखा गया। इसके बाद कई प्रशंसकों ने ईशा की आलोचना की।

esha-gupta-comparing-nigerian-footballer-alex-iwobi-to-gorilla

मामले बढऩे पर ईशा ने ट्विटर का रुख किया। माफी मांगते हुए लिखा- दोस्तों मुझे खेद है कि आपको लगा कि यह नस्लभेदी टिप्पणी है। एक खेल प्रेमी के रूप में मैंने यह गलत किया। मुझे माफ करें दोस्तों। इस मूर्खता को माफ कर दें। मुझे यह महसूस नहीं हुआ था कि यह बातचीत नस्लभेदी प्रतीत हो सकती है। 

Esha Gupta hot image sexy image

बता दें कि ईशा ने साल 2012 में जन्नत-2 मूवी के साथ बॉलीवुड में डैब्यू किया था। इसके हमशक्ल्स, रुस्तम, बादशहो फिल्मों में उन्होंने काम किया। ईशा कई फिल्मों में बतौर आइटम गर्ल भी हिस्सा ले चुक हैं। उनकी आगामी फिल्म ‘टोटल धमाल’ होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News