IPL 2022 : पंजाब से हार के बाद आरसीबी कप्तान डु प्लेसिस का बड़ा बयान, मैं थक गया हूं!

punjabkesari.in Monday, Mar 28, 2022 - 11:04 AM (IST)

मुंबई : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान फॉफ डु प्लेसिस ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के मुकाबले में पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) से हार के बाद निराशा व्यक्त की। पंजाब किंग्स ने रविवार को यहां डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के तीसरे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के 205/2 के जवाब में 19 ओवर में 208/5 रन बनाकर 5 विकेट से जीत दर्ज की। 

मैच के बाद डु प्लेसिस ने कहा कि मुझे लगता है कि बल्लेबाजी वास्तव में अच्छी थी। ओडियन स्मिथ ने 8 गेंदों पर 25 रन बनाए। मुझे लगता है कि हमने कैच छोड़कर शायद उसे 10 रन पर आउट करने का मौका गंवा दिया। उसके बाद, हम कुछ टेलेंडर्स को अंदर आते हुए देख रहे हैं। कैच का क्लिच जीत जाता है। वहां थोड़ी ओस थी, गेंदबाजों के लिए एक कठिन रात थी, लेकिन मुझे लगा कि वे गीली गेंद के साथ काफी अच्छे थे। छोटे मार्जिन, लेकिन उन्होंने अच्छी तरह से पीछा किया। उनके पास वास्तव में अच्छा पावरप्ले था। 

उन्होंने आगे कहा कि गेंद दूसरी पारी में थोड़ी अधिक स्किड हुई और फिर हमने इसे खूबसूरती से वापस खींच लिया। हमने बीच में बहुत अच्छी चीजें कीं। लेकिन आप जानते हैं कि ओडियन स्मिथ आपके लिए क्या कर सकते हैं। इसलिए आपको उन पर पकड़ बनानी होगी। यहां तक ​​​​कि दूसरे लड़के, शाहरुख खान ने भी आज रात आखिरी कुछ गेंदों तक इसे हासिल नहीं किया। इसलिए अगर आप उन मौकों को पकड़ते हैं तो पूरी तरह से अलग खेल है। मैं थक गया हूं! 

फॉफ डु प्लेसिस की 57 गेंदों में 88 रनों की पारी और विराट कोहली की 29 गेंदों में नाबाद 41 रनों की पारी ने पंजाब के लिए बड़ा लक्ष्य रखा, लेकिन मयंक अग्रवाल की अगुवाई वाली टीम ने 19 ओवर में लक्ष्य का पीछा किया। ओडियन स्मिथ को 8 गेंदों में नाबाद 25 रन बनाने के लिए 'प्लेयर ऑफ द मैच' का पुरस्कार मिला। इस जीत के साथ पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2022 की विजयी शुरुआत की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News