फैन ने PAK क्रिकेटर के साथ ली सेल्फी, बाद में पता चला कोरोना पाॅजिटिव है खिलाड़ी; वायरल हुई पोस्ट

punjabkesari.in Wednesday, Jul 29, 2020 - 12:42 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : अपने फेवरेट क्रिकेटर से मिलना किसी भी फैन के लिए खास होता है। लेकिन उससे मिलने और उसके साथ सेल्फी लेने के बाद जब आपको पता चले कि वह कोरोना पाॅजिटिव है तो आपको पछतावा होता है। ऐसा ही कुछ एक पाकिस्तानी फैन के साथ हुआ जब उसे पता चला कि जिस पाकिस्तानी क्रिकेटर हारिस रऊफ के साथ उन्होंने सेल्फी खिंचवाई है वह कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव हैं। 

PunjabKesari

इस बारे में पता चलने के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट फैन मुहम्मद शाहब ग़ौरी ने हारिस के साथ खिंची फोटो फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा, मैंने आज हासिल को देखा और उनके साथ सेल्फी ली। इसके बाद मैंने गूगल पर सर्च किया कि आखिर उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान टीम में जगह क्यों नहीं मिली। तब मझे पता चला कि वह अभी भी कोरोना पाॅजिटिव हैं। अब ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

गौर हो कि इस दाएं हाथ के तेज गेंदबाज की जगह मोहम्मद आमिर को टीम में जगह मिली है। आमिर का 2 बार कोरोना टेस्ट हुआ जिसमें वह नेगेटिव आने के बाद पिछले सप्ताह इंग्लैंड रवाना हुए। वहीं हारिस का एक महीने में 6 बार कोविड-19 टेस्ट हुआ जिसमें से वह 5 बार पाॅजिटिव पाए गए। हालांकि इस बारे में उक्त फैन को नहीं पता था जिसका उसे बाद में पछतावा हुआ। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News