FIFA 2022 : विश्वकप फाइनल से पहले फ्रांस की टीम में 'फ्लू' फैला

punjabkesari.in Saturday, Dec 17, 2022 - 10:34 AM (IST)

दोहा: अर्जेंटीना के खिलाफ फीफा 2022 विश्व कप फाइनल से पहले फ्रांस की टीम में वायरस का प्रकोप जारी है। फॉरवर्ड खिलाड़ी रैडल कोलो मुआनी ने कहा यह जानकारी दी। टीम के मैनेजर डिडिएर डेसचैम्प्स ने पहले खुलासा किया था कि दो खिलाड़ी - डिफेंडर दयोट उपामेकानो और मिडफील्डर एड्रियन रैबियोट को फ्लू जैसे लक्षणों के कारण टीम से अलग होना पड़ा और वह मोरक्को के खिलाफ नहीं खेल पाए। 

फ्रांस ने इस सेमीफाइनल मैच को 2-0 से जीत लिया था। मुआनी ने शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा‘‘थोड़ा सा फ्लू है जो फैल रहा है, लेकिन इसमे घातक कुछ नहीं है।'' इस पर इस फ्रैंकफर्ट खिलाड़ी को एक संचार प्रवक्ता ने जल्दी से रोक दिया और कहा,‘‘रैंडल एक डॉक्टर नहीं है, हम आपको बाद में समझाएंगे।'' 

डेसचैम्प्स ने स्वीकार किया है कि उनके खिलाड़ी काम के भारी बोझ और ठंडे मौसम से प्रभावित हो सकते हैं, लेकिन वह इस बात पर कायम रहे कि प्रभावित खिलाड़ी लुसैल स्टेडियम में रविवार को होने वाले मैच से वंचित होने का खतरा नहीं है। हाल के दिनों में क़तर में तापमान 30 डिग्री सेल्सियस के शुरुआती दिनों में दैनिक अधिकतम तापमान की तुलना में काफी गिर गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News