ओली रॉबिन्सन के विवादित ट्वीट के बचाव में आया यह पूर्व बल्लेबाज, कही यह बात

punjabkesari.in Saturday, Jun 05, 2021 - 10:40 AM (IST)

लंदन : इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज ग्राहम थोर्प ने कहा है कि ओली रॉबिन्सन ने लॉर्ड्स में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के दूसरे दिन अपना वास्तविक स्वभाव दिखाया। थोर्प ने कहा कि रोबिंसन के लिए कल एक मुश्किल दिन था। उन्होंने आठ साल पहले जो किया था उसके लिए उन्हें ड्रेसिंग रूम और दुनिया से माफी मांगनी पड़ी। इस लिहाज से यह उनके लिए बहुत कठिन था, लेकिन वह जानते हैं कि उन्होंने गलतियां की हैं और इसलिए उन्हें माफी मांगनी पड़ी, लेकिन हमारे ड्रेसिंग रूम में हमे उनका भी समर्थन करना था और हम सच में खुश थे कि उन्होंने अच्छा स्वभाव दिखाया।

PunjabKesari

ग्राहम थोर्प ने कहा उन्होंने जो किया है उस कारण उन्हें काफी कुछ सहना पड़ा। ऐसा होने के बाद मंच पर वापस जाना और प्रदर्शन करना आसान नहीं है और मेरे हिसाब से पहले टेस्ट की पहली पारी में उनके प्रदर्शन का स्तर असाधारण था। थोर्प ने इस बात पर भी सहमति व्यक्त की है कि भविष्य में इंग्लैंड द्वारा किसी खिलाड़ी के चयन से पहले उसके सोशल मीडिया इतिहास का आकलन करने के लिए और अधिक प्रयास किए जाने चाहिए। 

उन्होंने कहा कि यह ऐसा पहलू है जिस पर ध्यान दिया जाना चाहिए, ताकि भविष्य में ऐसा न हो। उल्लेखनीय है कि रॉबिंसन को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के पहले दिन के बाद 2012 और 2013 के बीच उनके द्वारा नस्लभेद और लिंगभेद को लेकर किए गए ट्वीट्स को लेकर माफी मांगनी पड़ी थी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News