भारत के पूर्व बल्लेबाज का बड़ा बयान, विराट कोहली का पावर गेम थोड़ा कम हो गया है

punjabkesari.in Tuesday, Apr 12, 2022 - 06:21 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : विराट कोहली ने भले ही आईपीएल 2022 में अब तक बहुत बड़ा प्रभाव नहीं डाला हो, लेकिन उन्होंने बहुत बार 40 का स्कोर बनाया है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के दौरान कोहली ने 36 गेंदों में 48 रन की पारी खेली थी। हालांकि भारत के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर कोहली की वापसी को लेकर आश्वस्त नहीं हैं। उसी पर और स्पष्टीकरण देते उन्होंने कहा कि बल्लेबाजी मेगास्टार का पावर गेम थोड़ा कम हो गया है। 

मांजरेकर ने कहा कि विराट कोहली ने कुछ रन बनाए लेकिन जब मैं उन्हें देखता हूं, तो मैं इस बात पर ध्यान केंद्रित करता हूं कि उनके छक्के कितनी दूर तक जाते हैं – सीमा के पास, स्टैंड में या दूसरे टीयर में। वह अभी भी केवल बाउंड्री रस्सियों को पार कर रहा है और यही मैंने पिछले एक साल में अकसर कहा है, विराट कोहली का पावर गेम थोड़ा कम हो गया है। पांच-छह साल पहले वह बड़े-बड़े छक्के लगाते थे। मैं उस 50 या 60 रन पर ध्यान दूंगा न। एक बार जब उनका पावर गेम बेहतर हो जाएगा तो मैं कहूंगा कि विराट कोहली टी20 क्रिकेट में आ गए हैं। 

विराट कोहली ने अब तक चार मैचों में 35.33 के औसत और 135.90 के स्ट्राइक रेट से 106 रन बनाए हैं। वह पिछले मैच में सत्र का पहला अर्धशतक बनाने वाले अपने पहले अर्धशतक से दो रन पीछे रह गए। पूर्व आरसीबी कप्तान के पैड पर ब्रेविस की गेंद लगी क्योंकि उन्होंने एक डिलीवरी को थोड़ा आगे बढ़ाने की कोशिश की थी और यहां तक ​​​​कि डीआरएस भी उन्हें नहीं बचा सके जिसके परिणामस्वरूप वह अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सके और वापस चलते हुए अपनी निराशा को बाहर निकाला। 

यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और प्रशंसकों ने अंपायरों के साथ-साथ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) पर भी निराशा व्यक्त की। बल्लेबाजी आइकन अब अपने ए-गेम के साथ आने की उम्मीद कर रहा होगा जब आरसीबी का सामना गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स से 12 अप्रैल को डीवाई पाटिल स्टेडियम में होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News