गावस्कर ने की इस भारतीय तेज गेंदबाज की तारीफ, कहा- आखिरी ओवर भी ऐसे फेंकता है जैसे पहला हो

punjabkesari.in Tuesday, May 18, 2021 - 04:44 PM (IST)

स्पोर्ट्सड डेस्क : पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने आईपीएल में राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ के खेलने वाले भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की तारीफ करते हुए कहा कि वह अपना आखिरी ओवर भी ऐसे फेंकता है जैसे पहला हो। बाॅयो बबल में कोरोना वायरस के मामले सामने आने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 को स्थगित कर दिया गया है। इस टूर्नामेंट के 29 मैच खेले हैं और इस दौरान विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है और टीम तीसरे स्थान पर है। 

गावस्कर ने अपने एक कॉलम में लिखा, मोहम्मद सिराज ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद से और निखरते जा रहे हैं। यह गेंदबाज अपना आखिरी ओवर भी ऐसे फेंकता है, जैसे पहला ओवर फेंक रहा हो। अपने काॅलम में उन्होंने ग्लेन मैक्सवेल की भी तारीफ की और उन्हें आरसीबी के लिए सरप्राइज पैकेज बताया। उन्होंने कहा, मैक्सवेल ने वैसे ही बल्लेबाजी की, जैसी वह ऑस्ट्रेलियाई टीम की ओर से करते हैं। 

गौर हो कि आरसीबी 7 में से 5 मैच जीतकर 10 अंकों के साथ प्वॉइंट टेबल में तीसरे पायदान पर है। सिराज की बात करें तो उन्होंने 7 मैचों में गेंदबाजी करते हुए 7 विकेट अपने नाम किए हैं जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 3/27 रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News