विंडीज खिलाड़ी की बल्लेबाजी पर बोले सचिन, गेल स्मार्ट खिलाड़ी हैं, KXIP में भरी ऊर्जा

punjabkesari.in Saturday, Oct 24, 2020 - 06:35 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने क्रिस गेल की तारीफ करते हुए स्मार्ट प्लेयर बताया है और कहा कि इस बाएं हाथ के बल्लेबाज किंग्स इलेवन पंजाब टीम में बेहद उर्जा भरी है। गेल को टूर्नामेंट की शुरूआत में टीम में नहीं रखा गया था और इसका खामियाजा भी किंग्स इलेवन को भुगतना पड़ा है। 

सचिन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि गेल किस तरह से किंग्स इलेवन पंजाब के लिए महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा, जब गेल की बात आती है लोग केवल उसके द्वारा लगाए गए बड़े शाॅट्स की बात करते हैं। ये सब जानते हैं, लेकिन बहुत से लोग इस बात पर ध्यान नहीं देते कि गेल बेहद स्मार्ट प्लेयर हैं। इसमें कोई शक नहीं कि वह बिग हिटर हैं लेकिन वह एक चालान व्यक्ति भी हैं। अगर वह यह पता लगा लेता है कि कोई उसे मैच से बाहर निकालने की धमकी दे रहा है तो वह उसके माध्यम से देखने के लिए तैयार रहते हैं। फिर वह दिल्ली के खिलाफ मैच में तुषार देशपांडे की तरह एक या दो गेंदबाजों को निशाना बनाएगा। उन्होंने उस ओवर में 26 रन लुटाए थे। 

मास्टर ब्लास्टर ने आगे कहा, गेल एक स्मार्ट खिलाड़ी हैं, ऐसा मत सोचो कि गेल हर गेंद को हिट करेंगे और आउट हो जाएंगे। वह ऐसा नहीं करता है, वह स्थिति को समझता है कि गेंदबाज क्या अच्छा है। जब उसे पता चलता है कि एक गेंदबाज है, जिसके बाद वह रन बना सकता है, तो वह ऐसा करता है। उन्होंने आगे कहा, गेल ने पंजाब की टीम में बहुत ऊर्जा पैदा की है। कुछ किलाड़ी उनके खेलने के तरीके के साथ हैं, इसका टीम पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा है और यही गेल के वापस आने के साथ भी हुआ है। केएल और मयंक दोनों ने अच्छी बल्लेबाजी की है, गेल के वापस आने से पंजाब की बल्लेबाजी लाइनअप अच्छी हो गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News