"ठीक हो जाओ भाई, हम सब तुम्हारे साथ है", वार्नर ने पंत के साथ शेयर की बेहद खास तस्वीर

punjabkesari.in Friday, Jan 06, 2023 - 05:05 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत 30 दिसंबर को दिल्ली से रुड़की जाते समय एक भयानक कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उनका दुर्घटना के बाद देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा था और अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आगे के इलाज के लिए उन्हें मुंबई शिफ्ट कर दिया है। दुर्घटना के बाद से ही पंत को पूरे क्रिकेट जगत से जल्दी से सलामत होने के लिए शुभकामना संदेश मिल रहे हैं। इसी सिलसिले में उनके आईपीएल टीम के साथी डेविड वार्नर ने पंत के साथ तस्वीर साझा करते हुए, उनके लिए संदेश भेजा है।

पंत के दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथी डेविड वार्नर ने इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक पोस्ट साझा की है। इस तस्वीर में पंत और वार्नर स्टाइलिश अंदाज में बैठे हुए हैं। वार्नर ने पंत के साथ इस तस्वीर पर कैप्शन दिया है, "ठीक हो जाओ भाई। हम सब तुम्हारे साथ हैं।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)


गौरतलब है कि पंत 30 दिसंबर को कार में अकेले दिल्ली से रुड़की का सफर कर रहे थे और रास्ते में उनकी कार रुड़की के नारसन बॉर्डर के पास डिवाइडर से टकरा गई थी। इस दुर्घटना के बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था, जहां डॉक्टर्स की टीम ने बताया था कि उनके माथे पर दो कट आए हैं और दाहिने घुटने का लिगामेंट फट गया है। इसके अलावा उनके पैर की उंगलियों और पीठ पर भी चोट आई है।

ऐसा माना जा रहा कि पंत को चोटों से रिकवरी के लिए काफी समय लगने वाला है और वह क्रिकेट के मैदान में कब वापसी करेंगे, यह कहना मुश्किल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News