गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने ऋषभ पंत को दी जन्मदिन की मुबारकबाद, जमकर लुटाया प्यार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2022 - 03:36 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपना 25वां जन्मदिन मना रहे हैं। जहां लाखों फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं वहीं उनकी कथित गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने भी भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज को जन्मदिन की बधाई दी है। इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए पंत पर खुलकर प्यार भी लुटाया। 

ईशा ने सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है। इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए ईशा ने पंत की कुछ फोटो शेयर की और साथ में लिखा, जन्मदिन मुबारक माई लव। इसी के साथ ही उन्होंने लव वाली इमोजी का भी इस्तेमाल किया। गौर हो कि ईशा और पंत के चर्चे अकसर होते हैं। लेकिन दोनों ने अभी तक खुलकर अपने रिश्तों के बारे में बात नहीं की है। 

पंत इस समय दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेल रहे हैं जिसका आखिरी मैच आज शाम इंदौर में खेला जाएगा। वहीं पंत आगामी टी20 विश्व कप 2022 के लिए भी भारतीय टीम का हिस्सा हैं और ऑस्ट्रेलियाई धरती पर चौके छक्के लगाते हुए नजर आएंगे। 

पंत ने अभी तक कुल 114 मैच खेले हैं जिसमें 31 टेस्ट, 26 वनडे और 97 टी20 इंटरनेशनल मैच शामिल हैं। इस दौरान उन्होंने क्रमशः 2123 रन, 840 रन, 933 रन बनाए हैं। पंत के नाम टेस्ट में 5 शतक और 10 अर्धशतक हैं जबकि वनडे में उन्होंने अभी तक एक ही शतक लगाया है। इसी के साथ ही वनडे में उनके नाम 5 और टी20 इंटरनेशनल में 3 अर्धशतक हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News