ग्लेन मैक्ग्रा ने की भारतीय गेंदबाजों की तारीफ, बुमराह पर कही यह बात

punjabkesari.in Sunday, Apr 24, 2022 - 04:38 PM (IST)

चेन्नई : आस्ट्रेलियाई महान तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा ने शुक्रवार को कहा कि जिस तरह से तेजी से उभरते हुए प्रसिद्ध कृष्णा ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 19वां ओवर फेंका। उससे दिखता है कि वह दबाव का सामना कर सकते हैं। मैकग्रा ने साथ ही उम्मीद जताई कि भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह मजबूत वापसी करेंगे जो मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में अभी तक 4 विकेट ही ले पाए हैं।

मैकग्रा ने कहा कि हमारे दो गेंदबाज आवेश खान और प्रसिद्ध कृष्णा जिस तरह से गेंदबाजी कर रहे हैं, वह शानदार है। प्रसिद्ध ने शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल मैच के 19वें ओवर में शानदार गेंदबाजी की जिससे दिखता है कि ये खिलाड़ी दबाव से निपट सकते हैं। मुझे प्रसिद्ध हमेशा पसंद आया है क्योंकि वह हमेशा नेट पर गेंदबाजी का इच्छुक रहता है। उसने ट्रेनिंग के दौरान जो मेहनत की है, उसका नतीजा उसे मिल रहा है। वह मानसिक रूप से काफी मजबूत है और उसका रवैया भी अच्छा है। वह इस समय अच्छी गेंदबाजी कर रहा है और आत्मविश्वास से भरा है। 

मुंबई इंडियंस अभी तक अपने सभी सात मैच गंवा चुकी है और बुमराह भी ज्यादा विकेट नहीं चटका सके हैं। इस पर मैकग्रा ने कहा कि उसे अपने करियर के शुरू में इतनी सफलता मिल गई है कि उससे उसी स्तर को कायम रखने की उम्मीद की जाती है। वह बेहतरीन गेंदबाज है और काफी समझदार भी है। मुझे उसके मजबूत वापसी की उम्मीद है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News