डेविड मिलर की गैरहाजिरी में गुजरात ने लगातार 2 मैच गंवाए, जॉनसन ने बताया- कब कर रहे हैं वापसी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 10:34 PM (IST)

जयपुर : गुजरात टाइटंस के ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन ने मंगलवार को कहा कि पिछले 2 मैच से बाहर रहने वाले डेविड मिलर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टीम के अगले मैच से भी बाहर हो सकते हैं। टाइटंस की टीम में फिनिशर की भूमिका निभाने वाले मिलर की गैरमौजूदगी में टीम ने पिछले दोनों मैच गंवाए हैं। वर्ष 2022 के चैंपियन और पिछले साल के उप विजेता टाइटंस को अपने पिछले दो मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ तीन विकेट और लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ 33 रन से हार का सामना करना पड़ा और टीम को इस दौरान मिलर की आक्रामक बल्लेबाजी की कमी खली।

 


जॉनसन ने मैच से पूर्व कहा कि डेवी (मिलर), मुझे लगता है कि काफी दूर नहीं है (वापसी करने से)। अगर वह इस मैच में नहीं भी खेलता तो अगले मैच के लिए उपलब्ध होगा। जॉनसन का मानना है कि टाइटंस की जीत हार का रिकॉर्ड अभी भले ही 2-3 है लेकिन अगर उन्हें कुछ करीबी मुकाबले नहीं गंवाए होते तो यह 4-1 हो सकता था। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ मुकाबलों में प्रदर्शन निराशाजनक रहा लेकिन पिछले कुछ वर्षों में हमने दिखाया है कि हमारी टीम कितनी अच्छी है। लगातार चार मैच जीतकर शानदार फॉर्म में चल रहे रॉयल्स के खिलाफ टाइटंस की राह आसान नहीं होगी। 

 

आईपीएल अंक तालिका की बात करें तो फिलहाल राजस्थान रॉयल्स पहले नंबर पर बनी हुई हैं। वहीं, गुजरात की टीम 5 में से तीन मुकाबले गंवाने के बाद 7वें स्थान पर बनी हुई है। गुजरात ने मुंबई के खिलाफ पहले मुकाबले में 6 रन से जीत हासिल की थी। लेकिन इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स से मुकाबला गंवा दिया। हैदराबाद को 7 विकेट से हराने के बाद वह पंजाब किंग्स से 3 विकेट तो लखनऊ सुपर जायंट्स से 33 रन से हार गए थे। इस दौरान गुजरात की बल्लेबाजी और गेंदबाजी में कई खामियां देखने को मिली थीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News