ओडिशा रेल हादसे पर हरभजन सिंह की पहली प्रतिक्रिया आई सामने, रेल मंत्रालय और सरकार से की ये अपील

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 11:09 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार शाम को कोरोमंडल एक्सप्रेस और बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन के पटरी से उतरने और एक मालगाड़ी से टकराने से 233 हो गई है जबकि हादसे में 900 से अधिक यात्री घायल हुए हैं। इस पर पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने शोक व्यक्त करते हुए रेल मंत्रालय और सरकार से यात्रियों के रेस्क्यू के लिए गुहार लगाई है। 

हरभजन सिंह ने इस भीषण रेल हादसे के बाद एक ट्वीट साझा किया जिसमें उन्होंने रेल मंत्रालय को टैग करते हुए लिखा, 'ओडिशा में कोरोमंडल एक्सप्रेस और एक अन्य पैसेंजर ट्रेन के बीच हुई रेल दुर्घटना के बारे में जानकर दुख हुआ। उन लोगों के परिवारों के साथ है जिन्होंने अपने निकट और प्रियजनों को खो दिया। हरभजन ने आगे रेल मंत्रालय और सरकार से यात्रियों को जल्द से जल्द रेस्क्यू के लिए अपील की है। 

गौर हो कि हरभजन सिंह आखिरी बार भारत के लिए 2016 में खेले थे। वहीं उन्होंने आखिरी बार आईपीएल 2021 में शिरकत की थी और अब वह पूर्ण रूप से कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं। गौर हो कि हरभजन ने भारत के लिए 103 टेस्ट, 236 वनडे और 28 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने क्रमशः 417, 269 और 25 विकेट्स अपने नाम किए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News