हार्दिक पंड्या के आईपीएल खेलने पर फंसा पेच, NCA में जाकर देना होगा यह टेस्ट

punjabkesari.in Monday, Mar 14, 2022 - 08:58 PM (IST)

नई दिल्ली : हार्दिक पंड्या बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में पहुंचे हैं जहां वह अगले दो दिन में फिटनेस परीक्षण से गुजरेंगे ताकि आगामी इंडियन प्रीमियर लीग में गुजरात टाइटंस की अगुआई के लिए हरी झंडी मिल जाए। परीक्षण के दौरान सबसे दिलचस्प पहलू होगा कि इस 28 वर्षीय खिलाड़ी को लुभावनी लीग में अपनी टीम के लिए पूरी तरह से कोहनी मोड़कर गेंदबाजी करने की मंजूरी मिलती है या नहीं। 

गुजरात टाइटंस की टीम 28 मार्च को लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ अपना अभियान शुरू करेगी। बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) के एक सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर कहा कि हार्दिक अगले दो दिन तक एनसीए में होंगे और विभिन्न फिटनेस परीक्षण से गुजरेंगे। वह केंद्रीय अनुबंधित क्रिकेटर हैं और उन्होंने संयुक्त अरब अमीरात में टी20 विश्व कप के बाद से कोई क्रिकेट नहीं खेला है।

उन्होंने कहा कि उन्हें फिटनेस परीक्षण पास करना जरूरी होगा क्योंकि अब यह पिछले कुछ समय से अनिवार्य हो गया है। पिछले साल श्रेयस अय्यर भी कंधे की चोट के बाद आईपीएल में खेलने से पहले फिटनेस परीक्षण के लिये उपस्थित हुए थे।  राष्ट्रीय टीम और एनसीए चिकित्सा स्टाफ हमेशा अपने केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों पर नजर रखता है और पता चला है कि टाइटन्स के बड़ौदा में पांच दिवसीय ट्रेनिंग शिविर के दौरान हार्दिक ने दो तीन सत्र के दौरान गेंदबाजी की थी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News