हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने डाली इंस्टा स्टोरी, दिखाई झलक

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 12:12 AM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक इन दिनों अप्रिय कारणों के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं। अफवाहें हैं कि हार्दिक और नताशा जल्द ही अलग होने जा रहे हैं। दरअसल, यह अफवहें एक पोस्ट के बाद वायरल हुई थी जिसमें दावा किया गया था कि सर्बियाई मॉडल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पंड्या उपनाम हटा दिया है। इसमें यह भी दावा किया गया कि जोड़े ने हाल के हफ्तों में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक-दूसरे की तस्वीरें नहीं डाली हैं। फैंस इससे तब सहमत होते नजर आए जब उन्होंने पाया कि हर समय हार्दिक के साथ नजर रहने वाली नताशा पति को सपोर्ट करने के लिए आईपीएल 2024 में नहीं आई थी। 

 

उक्त सीजन के दौरान हार्दिक पांड्या को क्रिकेट फैंस की जमकर नाराजगी का सामना करना पड़ा था। दरअसल, मुंबई इंडियंस प्रबंधन ने रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान बना दिया था। इससे फैंस नाराज हो गए। बहरहाल, तलाक की खबरों के बीच नताशा की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। नताशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वह जिम में वर्कआउट करते दिख रही हैं। 

 

 

Hardik Pandya, Natasha Stankovic, cricket news, sports, हार्दिक पंड्या, नताशा स्टेनकोविक, क्रिकेट समाचार, खेल, T20 world cup 2024


सोशल मीडिया पर नतासा स्टेनकोविक की नवीनतम पोस्ट से पता चलता है कि वह हार्दिक पंड्या के साथ यात्रा नहीं कर रही हैं और इसके बजाय घर पर काम कर रही हैं। नताशा ने हाल ही में एक पोस्ट साझा की थी जिसमें बताया गया था कि वह ड्राइविंग क्लास ले रही हैं और जल्द ही अकेले ही सड़कों पर उतर सकती हैं। हालांकि नताशा की उक्त पोस्ट का फैंस ने और ही अंदाजा लगाया था। उन्होंने अनुमान लगाया कि नताशा ने यह पोस्ट हार्दिक के लिए की थी। क्योंकि अफवाह थी कि नताशा ने सेंटलमेंट के नाम पर हार्दिक पांड्या से उनकी 70 फीसदी प्रॉपर्टी मांगी है। नताशा ने ट्रेफिक साइन वाली एक फोटो के साथ लिखा था- कोई सड़क पर आने वाला है। इसपर फैंस ने विभिन्न प्रतिक्रियाएं देनी चालू कर दी।


बहरहाल, हार्दिक पांड्या टी20 विश्व कप के लिए अमेरिका पहुंच गए हैं। वह टीम इंडिया के उप-कप्तान है जबकि रोहित शर्मा कप्तान। भारत 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ मैच के साथ अपने टी20 विश्व कप 2024 अभियान की शुरुआत करेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News