नताशा के साथ सगाई पर पहली बार बोले हार्दिक, कहा- मम्मी-पापा को भी नहीं पता थी बात

punjabkesari.in Thursday, Jun 04, 2020 - 03:35 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी धाकड़ बल्लेबाजी से गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने पिता बनने की खबर ने सबको चौंका दिया था। जिसके बाद क्रिकेट के गलियारों से लेकर फैंस तक इस बात की जमकर चर्चा होनी लग गई थी। हालांकि एक इंटरव्यू में नताशा के साथ सगाई पर बोलते हुए कहा, दुबई में मेरी और नताशा की सगाई के बारे में मॉम और डैड भी नहीं जानते थे। 

PunjabKesari
दरअसल, एक क्रिकेट वेबसाइट से बातचीत के दौरान हार्दिक पांड्या ने कहा, 'दुबई में मेरी और नताशा की सगाई के बारे में मॉम और डैड भी नहीं जानते थे। सगाई से दो गिन पहले मैंने सिर्फ क्रुणाल को इस बारे में बताया था।' उन्होंने कहा, 'मैंने क्रुणाल को बताया कि मैं सगाई करने के बारे में सोच रहा हू्ं। मैंने उससे कहा कि अब जिंदगी में बहुत हो गया। अब मुझे कोई मिल गया है, जिस मैं वास्तव में प्यार करता हूं। मुझे लगता है कि मैं सीख रहा हूं और मैं एक बेहतर इंसान बन रहा हूं। मैं खुद से आगे बढ़ने और बेहतर होने की कोशिश कर रहा हूं। मैं खुद को एक तरफ रखकर अब किसी और को प्राथमिकता दे रहा हूं।' 

PunjabKesari
गौरतलब है कि पांड्या ने सोशल मीडिया पर नताशा के बेबी बंप के साथ तस्‍वीर शेयर की थी। इसके साथ ही उन्‍होंने लिखा था कि नताशा और मैंने एक साथ लंबा सफर तय किया है। हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं. हम अपने जीवन के एक नए फेज़ को लेकर बहुत खुश हैं और आपकी दुआएं और आशीर्वाद चाहते हैं'... जिसके बाद फैंस ने पांड्या को बधाई देने शुरू कर दी। आपको बता दें हार्दिक पांड्या ने अपनी मंगेतर नताशा के साथ दोनों की 4 तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें से एक में नताशा प्रेग्नेंट दिख रही हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News