भारत और पाकिस्तान के खेल भाईचारे से प्रभावित हैं हेडन, दिया यह बयान

10/26/2021 6:03:34 PM

दुबई : आस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने टी20 विश्व कप के मैच में भारत और पाकिस्तान द्वारा दिखाए गए भाईचारे की प्रशंसा करते हुए कहा कि खिलाड़ियों ने अपने व्यवहार से एक उदाहरण पेश किया। भारत रविवार को खेले गए सुपर 12 के इस मैच में 10 विकेट से हार गया था। यह पाकिस्तान की आईसीसी विश्व कप में भारत पर पहली जीत है। भारतीय कप्तान विराट कोहली का विजेता टीम के नायक मोहम्मद रिजवान को गले लगाना मैच की सबसे अच्छी तस्वीरों में एक थी।

पाकिस्तान की टी20 टीम के साथ बल्लेबाजी सलाहकार के रूप में काम करने वाले हेडन ने वीडियो संदेश में कहा कि जिस चीज ने मुझे प्रदर्शन से अधिक प्रेरित किया, वह शानदार खेल भाईचारा था। भारत के पूर्व कप्तान और टीम के मेंटोर (मार्गदर्शक) महेंद्र सिंह धोनी को भी खेल समाप्त होने के बाद कप्तान बाबर आजम, शोएब मलिक और तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी सहित पाकिस्तान के खिलाड़ियों से बात करते देखा गया।

हेडन ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने इसका अच्छा उदाहरण पेश किया कि ‘हमें इंसान के रूप में एक दूसरे के साथ कैसा व्यवहार करना चाहिए। यह खेल की भूमिका है, इसलिए महेंद्र सिंह धोनी को पाकिस्तान के कुछ खिलाड़ियों से बात करते हुए देखना अच्छा लगा तथा विराट कोहली और रिजवान ने मैदान पर कड़ी जंग के बाद भाईचारा दिखाया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News