''उसने कोई अपराध नहीं किया'', केएल राहुल के बचाव में आए हरभजन सिंह

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2023 - 12:33 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह खराब प्रदर्शन करने वाले केएल राहुल का बचाव करने आए हैं, जो हाल ही में काफी आलोचनाओं का शिकार हुए हैं। मौजूदा बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2023 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो मैचों में राहुल के प्रदर्शन ने कई और पूर्व क्रिकेटरों को नाराज कर दिया है और टीम में उनकी जगह पर भी सवाल उठ रहे हैं। 30 वर्षीय ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन पारियों में सिर्फ 38 रन बनाए हैं। हालांकि भारतीय टीम प्रभावी प्रदर्शन के साथ दोनों मैच जीतने में सफल रही। 

हरभजन ने अपने ट्वीट में सभी से राहुल को अकेला छोड़ने की अपील की। उन्होंने कहा कि खिलाड़ी मुश्किल दौर से गुजर रहा है, जो कि हर किसी के साथ होता है। हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'क्या हम केएल राहुल को अकेला छोड़ सकते हैं दोस्तों? उसने कोई अपराध नहीं किया है। वह अभी भी एक शीर्ष खिलाड़ी है। वह मजबूत वापसी करेगा। हम सभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ऐसे पैच से गुजरते हैं। वह पहला और आखिरी नहीं है।' इसलिए कृपया इस तथ्य का सम्मान करें कि वह हमारा भारतीय खिलाड़ी है और विश्वास रखें।' 

हरभजन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शेष दो मैचों के लिए राहुल को भारत की टीम के उप-कप्तान के रूप में नामित नहीं किए जाने पर भी विचार रखे। उन्होंने कहा कि शुभमन गिल के अगले दो मैचों में ओपनिंग करने की संभावना है क्योंकि राहुल को उप-कप्तान के रूप से हटा दिया गया है। भारत 2-0 की बढ़त के साथ इंदौर में 1 मार्च से तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News