हेटमायर ने बाऊंड्री रोप पर पकड़ी मार्टिन गुप्टिल की गजब कैच, डीविलियर्स की आ गई याद

punjabkesari.in Thursday, Aug 11, 2022 - 04:28 PM (IST)

खेल डैस्क : किंगस्टन के मैदान पर न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 मैच के दौरान विंडीज क्रिकेटर शिमरोन हेटमायर ने बाऊंड्री रोप पर छलांग लगाकर बाएं हाथ से कीवी ओपनर मार्टिन गुप्टिल का कैच पकड़ लिया, जिसे देखकर क्रिकेट फैंस को आईपीएल में आरसीबी की तरफ से खेलते डीविलियर्स की कैच याद आ गई। गुप्टिल की लगाई हिट को सभी 6 ही समझ रहे थे लेकिन ऐन मौके पर हेटमायर ने छलांग लगाकर गेंद कैच कर ली। देखें वीडियो-

मैच की बात करें तो कप्तान केन विलियमसन के 47 रन और जिम्मी नीशाम के 15 गेंद में 33 रन की मदद से न्यूजीलैंड ने वर्षाबाधित पहले टी20 मैच में वेस्टइंडीज को 13 रन से हरा दिया। नीशाम ने आखिरी तीन गेंद में तीन चौके लगाए और आखिरी ओवर में 23 रन बनाए। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी के लिये भेजे जाने पर 5 विकेट पर 185 रन जोड़े। बाएं हाथ के स्पिनर मिशेल सेंटनेर ने 19 रन देकर 3 विकेट लिए जिसकी मदद से न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज को सात विकेट पर 172 रन पर रोक दिया।

मार्टिन गुप्टिल और डेवोन कोंवे ने न्यूजीलैंड को अच्छी शुरूआत देकर पहले विकेट के लिए 63 रन जोड़े । दोनों को ओडियन स्मिथ ने पवेलियन भेजा। बारिश 12वें ओवर में आई तब न्यूजीलैंड का स्कोर दो विकेट पर 95 रन था। बारिश के कारण करीब दो घंटे खेल बाधित रहा। उसके बाद न्यूजीलैंड ने अगली 18 गेंद में 33 रन बनाए। वेस्टइंडीज के लिए सर्वाधिक 42 रन शामारा ब्रूक्स ने बनाए। निकोलस पूरन ने 8 गेंद में 15 और जैसन होल्डर ने 19 गेंद में 25 रन की पारी खेली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News