DC vs RCB : वार्नर के आउट होने पर रोने लगी उनकी बेटियां, पत्नी कैंडिस वार्नर ने शेयर की तस्वीर

punjabkesari.in Sunday, Apr 17, 2022 - 02:52 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 16 रन से हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली के खिलाड़ी डेविड वॉर्नर ने 38 गेंदों में 66 रन की शानदार पारी खेली और सीजन का लगातार दूसरा अर्धशतक लगाया। हालांकि जब वह आउट होकर पवेलियन लौट रहे थे और उन्हें बेटियां अपने खुद पर काबू नहीं रख पाई और उनके आउट होने पर रोने लगी। 

डेविड 12वें ओवर में वानिंदु हसरंगा की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हुए। डेविड वार्नर हसरंगा के खिलाफ एक स्विच हिट करने की कोशिश में वह विकेट के सामने फंस गए और अपना विकेट गंवा बैठे। इस दौरान स्टैंड्स पर बैठी उनकी बेटियां पिता के आउट होने पर रोने लगी। इसका एक फोटो वार्नर की पत्नी ने शेयर भी किया है जिसमें उनकी एक बेटी रोती हुई नजर आई। कैंडिस वार्नर ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, जब पिता डेविड वार्नर आउट हुए तो लड़कियों का दिल टूट गया। 

डेविड वार्नर और पृथ्वी शॉ ने डीसी को एक अच्छी शुरुआत दी क्योंकि उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के 189 के जवाब में 4.4 ओवर में 50 रन बनाए। लेकिन एक बार शॉ के आउट होने के बाद डीसी ने उसी रन रेट को बनाए रखने के लिए संघर्ष किया जैसा कि मिशेल मार्श ने अपनी टाइमिंग खोजने के लिए संघर्ष किया। दोनों ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के बीच उस साझेदारी में डेविड वॉर्नर ही थे। मिचेल मार्श पूरी कोशिश करने के बावजूद गेंद को कनेक्ट नहीं कर सके। 

इससे पहले दिन में आरसीबी एक समय संघर्ष कर रही थी क्योंकि उसने 75 रन पर 4 विकेट खो दिए थे लेकिन ग्लेन मैक्सवेल और दिनेश कार्तिक ने उन्हें 189 के विशाल कुल के स्कोर तक पहुंचाया। दिनेश कार्तिक विशेष रूप से डेथ ओवर में अपने विनाशकारी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर थे। अंत में शाहबाज अहमद ने उनका अच्छी तरह से समर्थन किया और दोनों ने मिलकर 90+ रनों की साझेदारी की। बाद में गेंदबाजों ने अपना काम अच्छे से किया और टीम ने जीत दर्ज की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News