मुझे यकीन है RCB प्लेऑफ तक जाएगी और उसके बाद कुछ भी हो सकता है : माइकल वॉन

punjabkesari.in Monday, Apr 03, 2023 - 05:24 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2023 के पांचवे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने मुंबई इंडियंस (एमआई) को एकतरफा मैच में 8 विकेट से धूल चटाई। एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 172 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में बैंगलोर ने यह लक्ष्य 16.2 ओवर में ही हासिल कर लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए कप्तान फाफ डुप्लेसी और विराट कोहली ने 148 रनों की साझेदारी की और टीम की जीत में योगदान दिया। वहीं आरसीबी की इस जीत से इंग्लैंड टीम के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन पूरी तरह से खुश है और उन्होंने कहा है कि आरसीबी इस सीजन जरूर प्लेऑफ राउंड तक पहुंचेगी।

हालांकि, आरसीबी को पहले ही मैच में तेज गेंदबाज रीस टॉपले के फील्डिंग के दौरान चोटिल हो जाने से झटका लगा है, लेकिन इसके बावजूद वॉन ने कहा है कि आरसीबी अभी भी बहुत मजबूत है। माइकल वॉन ने कहा, " रीस टॉप्ले की चोट से आरसीबी के लिए मुश्किलें बढ़ सकती हैं और उनकी चोट गंभीर भी लग रही है। लेकिन, इसके बावजूद आरीसीबी के पास अभी भी कई अनुभवी प्लेयर हैं। इस सब के अलावा इस सीजन वे अपने होम ग्राउंड में भी मैच खेल रहे हैं और उन्हें पता है कि इस ग्राउंड पर कैसे जीत हासिल की जा सकती है। मुझे पूरा यकीन है कि आरसीबी प्लेऑफ तक जरूर जाएगी और उसके बाद कुछ भी हो सकता है।"

 

HOMECOMING and how! A clinical run chase today! 🤌

Brilliant start to our season🫶#PlayBold #ನಮ್ಮRCB #IPL2023 #RCBvMI pic.twitter.com/juZDl3lvOg

— Royal Challengers Bangalore (@RCBTweets) April 2, 2023

पहले ही मैच में ढु प्लेसिस और कोहली की आंधी

आरसीबी ने आईपीएल 2023 के अपने पहले ही मैच में यह बता दिया है कि वह इस साल खिताब को हासिल करने के लिए कितनी मेहनत करके आए हैं। मुंबई के खिलाफ 172 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए कप्तान फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली ने जबरदस्त पारी खेली। कप्तान डु प्लेसिस ने यहां इस मैच में 43 गेंदों में 73 रनों की पारी खेली। वहीं कोहली ने मैच में 49 गेंदों में नाबाद 82 रन बनाए। इन दोनों बल्लेबाजों ने 89 गेंदों में 148 रनों की तूफानी साझेदारी कर टीम को पहले ही मैच पहली जीद दिलाई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News