IPL में पंत की कप्तानी से प्रभावित हुए गावस्कर, कहा- संभाल सकते हैं टीम इंडिया की कमान

punjabkesari.in Thursday, May 13, 2021 - 01:22 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रेयस अय्यर के चोटिल होने और कंधे की सर्जरी के बाद विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी मौंपी गई थी। पंत की कप्तानी में दिल्ली ने शानदार प्रदर्शन किया है और 8 में से 6 मैच जीतकर प्वाइंट टेबल में टाॅप पर बनी हुई है। फिलहाल टीम आईपीएल को स्थगित कर दिया गया है लेकिन पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा कि पंत ने दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी बहुत अच्छे ढंग से संभाली है और भविष्य में शानदार कप्तान बनने की क्षमता है। 

गावसकर ने अपने एक कॉलम में लिखा, युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत में चिंगारी नजर आती है जो आगे चलकर एक दहकती आग बन सकती है। पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। छठे मैच तक आते-आते आप देख सकते थे कि वह कप्तानी पर सवाल पूछे जाने से थक चुके थे। हर प्रजेंटर मैच के बाद उनसे इसी तरह का सवाल पूछता था। उनमें मुझे एक चिंगारी नजर आई है जिसे अगर नैसर्गिक रूप से आगे बढ़ने दिया जाए तो वह एक दहकती आग बन सकते हैं। 

गौर हो कि पंत ने आईपीएल 2021 में अच्छा प्रदर्शन किया है। आईपीएल 2021 में उन्होंने 8 पारियों में सर्वाधिक 58 रन के साथ 35.50 की औसत से कुल 213 रन बनाए हैं जिसमें उनका स्ट्राइक रेट 131 से उपर रहा है। पंत ने इस सीजन में 2 अर्धशतक भी लगाए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News