IND vs WI: मैच के बाद वाशिंगटन सुंदर बोले- विजय हजारे ट्रॉफी में खेलने से मिली मदद

punjabkesari.in Monday, Feb 07, 2022 - 10:36 AM (IST)

अहमदाबाद : वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे में भारत ने जीत दर्ज करते हुए 1-0 से बढ़त हासिल की। इस दौरान भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन दिखाया। हरफनमौला खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर ने भारतीय टीम में वापसी की और तीन विकेट अपने नाम किए। सुंदर ने कहा कि विजय हजारे ट्रॉफी में खेलने से उन्हें विभिन्न परिस्थितियों में गेंदबाजी करने में मदद मिली। 

भारत के हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा कि उन्हें पावरप्ले में गेंदबाजी करने में मजा आता है और घरेलू सेट-अप में उनके कार्यकाल ने उन्हें विभिन्न परिस्थितियों में आसानी से ढलने में मदद की है। सुंदर ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक सवाल के जवाब में कहा कि मैं पिछले कुछ वर्षों से ऐसा कर रहा हूं और मुझे पावरप्ले में गेंदबाजी करने में मजा आता है। मैंने विजय हजारे की भूमिका निभाई, मुझे खेल की विभिन्न परिस्थितियों में गेंदबाजी करने में मदद मिली। वहां भी मैंने नई गेंद से बहुत गेंदबाजी की, इसलिए निश्चित रूप से इसने मेरी मदद की है। 

उन्होंने कहा, कई चुनौतियां थीं, लेकिन मैं सिर्फ वही करना चाहता था जो मैं एक क्रिकेटर के रूप में खुद को बेहतर बनाने के लिए कर सकता था। सुंदर चोट के कारण पांच महीने के लिए खेल से दूर थे और टी20 विश्व कप से चूकने से उन्हें निराशा हुई थी। सुंदर ने कहा, विश्व कप खेलने का मौका गंवाना बहुत निराशाजनक था। लेकिन हां, अगले 15-16 महीनों में 2 विश्व कप हैं, इसलिए मेरा ध्यान इस पर होना चाहिए। 

भारत के 1000वें एकदिवसीय मैच में मेजबान टीम ने वेस्टइंडीज को 176 रनों पर समेट दिया और फिर लक्ष्य का पीछा करते हुए 28 ओवर में मेजबान टीम ने छह विकेट से जीत हासिल की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News