IND vs BAN : दूसरे वनडे के दौरान कैसा रहेगा मौसम, जानें पिच रिपोर्ट और संभावित प्लेइंग 11

punjabkesari.in Tuesday, Dec 06, 2022 - 06:59 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए पहले वनडे में एक से हार के बाद अब भारतीय टीम की नजर दूसरे मैच में वापसी पर रहेगी ताकि टीम सीरीज में बनी रहे। एक शीर्ष क्रम के गिरने के बाद भारत 186 रनों पर समेट गया और बांग्लादेश ने महदी हसन और मुस्ताफिजुर रहमान के बीच दसवें विकेट के लिए शानदार साझेदारी की बदौलत लक्ष्य का पीछा एक विकेट से जीत हासिल की। अब तीन मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे ढाका के शेर-ए-बांग्ला राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 11.30 बजे (स्थानीय समयनुसार) से खेला जाएगा। 

पिच रिपोर्ट 

ढाका में शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में तेज गेंदबाजों को पहले वनडे की तरह कुछ अतिरिक्त उछाल मिलने की संभावना है। स्टेडियम की सतह धीमी होने की उम्मीद है और यह स्पिनरों के लिए सबसे अनुकूल होगी। चूंकि हवा में नमी और गति होगी, तेज गेंदबाज ठोस शुरुआत करने के लिए अपने फायदे के लिए ताजी गेंद का इस्तेमाल कर सकते हैं। उम्मीद है कि स्कोर 240 और 250 रन के बीच होगा। 

मौसम 

दिन का औसत तापमान 29 डिग्री सेल्सियस रहेगा, जबकि रात में यह घटकर 17 डिग्री रह जाएगा। हवा की गुणवत्ता काफी अस्वास्थ्यकर बनी रहेगी जबकि बारिश की संभावना शून्य हैं। 28 प्रतिशत बादल छाए रहने की संभावना है। पहले एकदिवसीय मैच में ओस ने कोई बड़ी भूमिका नहीं निभाई थी, हालांकि यह मैच में 55 प्रतिशत नमी के साथ एक निर्णायक कारक बन सकती है। 

संभावित प्लेइंग 11 

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज़ अहमद / अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, कुलदीप सेन 

बांग्लादेश : शाकिब अल हसन, यासिर अली, नजमुल हुसैन शंटो, महमुदुल्लाह, अफीफ हुसैन, मेहदी हसन मिराज, लिटन दास, नुरुल हसन, मुस्तफिजुर रहमान, हसन महमूद, एबादोत हुसैन 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News