IND vs SL : श्रीलंकाई क्रिकेटर अस्पताल में भर्ती, इस दिग्गज को रखा स्टैंडबाय पर

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2024 - 10:44 PM (IST)

खेल डैस्क : श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के एक बयान में शुक्रवार को कहा गया कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज बिनुरा फर्नांडो (Binura Fernando) को सीने में संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके बाद, अब वे मेंडिस को स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में चैरिथ असलांका की अगुवाई वाली टी20ई टीम में ले आए हैं।

फर्नांडो ने 2024 लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में कोलंबो स्ट्राइकर्स के लिए 8 मैचों में 6.81 की मामूली आर्थिक दर पर 13 विकेट लेकर श्रीलंका की टी20ई टीम में वापसी की थी। स्टैंड-बाय खिलाड़ी मेंडिस ने श्रीलंका के लिए केवल दो टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्हें सिर्फ एक विकेट मिला है।

यह घटनाक्रम श्रीलंका के लिए एक और झटका है, जब दुष्मंथा चमीरा को ब्रोंकाइटिस और श्वसन संक्रमण से अभी भी उबरने के कारण श्रृंखला से बाहर कर दिया गया था, इसके बाद नुवान तुषारा को बाएं अंगूठे में फ्रैक्चर के कारण बाहर कर दिया गया था। इन दोनों के स्थान पर असिथा फर्नांडो और दिलशान मदुशंका को प्रतिस्थापन के रूप में शामिल किया गया था।

भारत अपने श्रीलंका दौरे की शुरुआत 27 और 28 जुलाई को लगातार टी20 मैचों के साथ करेगा, जिसके बाद 30 जुलाई को पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में तीसरा मैच खेला जाएगा। इसके बाद दृश्य कोलंबो के आर. प्रेमदासा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में बदल जाता है, जो क्रमशः 2, 4 और 7 अगस्त को तीन एकदिवसीय मैचों की मेजबानी कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News