VIDEO : फील्डिंग के दाैरान मोहम्मद सिराज का खुल गया पायजामा, पर बचा लिए 4 रन

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 04:34 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन टी20आई मैचों के खिलाफ आखिरी और निर्णायक मुकाबले में मोहम्मद सिराज की शानदार गेंदबाजी देखने को मिली, जिसकी बदाैलत भारत ने मेजबान को 160 रनों पर ढेर कर दिया। सिराज ने 17 रन देकर ना सिर्फ 4 शिकार किए, लेकिन फील्डिंग में भी उनका कमाल देखने को मिला। हालांकि, एक समय ऐसा भी आया जब चाैका रोकने के चक्कर में उनका पायजामा खुल गया। 
 
यह घटना उस दाैरान देखने को मिली, जब स्पिनर युजवेंद्र चहल न्यूजीलैंड के खिलाफ पारी का 13वां ओवर फेंकने आए। ओवर की पहली गेंद का सामना ग्लेन फिलिप्स कर रहे थे। उन्होंने ऑफ साइड की ओर चौका लगाने के लिए एक तेज-तर्रार शॉट मारा। वहीं, डीप एक्स्ट्रा कवर पर मोहम्मद सिराज माैजूद थे, जिन्होंने दौड़कर उस गेंद को रोकने के लिए डाइव लगाई, लेकिन इस दाैरान उनका पजामा अचानक खुल गया। हालांकि, सिराज ने हिम्मत दिखाते हुए चाैका रोक लिया। सिराज के पायजामा खुलने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

वहीं मैच की बात करें तो भारत और न्यूजीलैंड के बीच मंगलवार को वर्षाबाधित तीसरा टी20 मैच टाई होने के बाद भारत ने तीन मैचों की सीरीज 1-0 से जीत ली। भारत ने मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह (37/4) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड को पहली पारी में 160 रन पर ऑलआउट कर दिया। इसके बाद हार्दिक पांड्या (30 नाबाद) के महत्वपूर्ण योगदान की मदद से टीम ने नौ ओवर में 75 रन बना लिये। बारिश के कारण इसके आगे खेल नहीं हो सका और डकवर्थ लुइस नियम के आधार पर मैच को टाई करार दिया गया। वेलिंगटन में सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द होने के बाद भारत ने माउंट मौंगानुई में दूसरा टी20 65 रन से जीता था। सूर्यकुमार यादव को माउंट मौंगानुई में उनके विस्फोटक शतक के लिये प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया, जबकि सिराज को प्लेयर ऑफ द मैच के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News