IPL 13 : पावरप्ले में विकेट निकालते तो नतीजा कुछ और होता : मंदीप सिंह

punjabkesari.in Monday, Oct 05, 2020 - 03:22 PM (IST)

दुबई : किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज मनदीप सिंह को लगता है कि अगर वह लक्ष्य का बचाव करते हुए पावरप्ले में कुछ विकेट निकालते तो नतीजा कुछ अलग हो सकता था। बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को पंजाब को 10 विकेट से हरा दिया। शेन वॉटसन और फाफ डु प्लेसिस सीएसके के लिए क्रमश: 83 और 87 रन बनाकर नाबाद रहे। पंजाब ने अब पांच में से चार मैच गंवा दिए हैं और टीम को अब प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए एक कठिन लड़ाई का सामना करना पड़ेगा?

पंजाब के ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में मंदीप ने कहा- अगर हमने पहले छह ओवरों में कुछ विकेट लिए होते तो तस्वीर अलग हो सकती थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ और हम इसमें कोई फर्क नहीं कर सकते। उन्होंने कहा- जाहिर है कि वे दोनों (वॉटसन और फाफ) अच्छा खेल रहे थे और लक्ष्य का पीछा आराम से कर रहे थे। लेकिन अब हम मजबूती से वापसी करेंगे। उम्मीद है कि हम अगला मैच जीतकर टूर्नामेंट में वापसी करेंगे।

मंदीप ने इस सीजन का अपना पहला मैच खेला और वह 16 गेंदों में तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से 27 रन बनाने में सफल रहे। मनदीप ने निराश महसूस किया क्योंकि पंजाब ने शानदार प्रदर्शन के बावजूद केएल राहुल को 178/4 की बढ़त दिलाई। मनदीप ने कहा- मैं इतने लंबे समय के बाद मैच खेलकर बहुत खुश हूं। मैं गेंद को बहुत अच्छी तरह से खेल रहा था, लेकिन मैं निराश था कि मैं उस स्टार्ट के बाद खेल को खत्म नहीं कर पाया जो मुझे मिला। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News