IPL 2019 : पंत-पृथ्वी की बजाय दिल्ली के कप्तान ने इस खिलाड़ी को दिया जीत का श्रेय

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2019 - 11:49 AM (IST)

नई दिल्ली : सनराइजर्स हैदराबाद से आखिरी ओवर में आईपीएल का दूसरा क्वालिफायर मैच जीतने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर काफी खुश दिखे। मैच जीतने के बाद उन्होंने कहा- मैं अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर सकता। ऐसा लगा जैसे मैं पिछले दो साल से बैठकर सालों से देख रहा हूं। मैं सभी के चेहरे पर खुशी देख सकता था। इससे चेन्नई के खिलाफ होने वाले मैच के लिए एक और उम्मीद जगी है। अगले खेल के लिए अब हम पूरे विश्वास के साथ आगे देख रहे हैं। हालांकि श्रेयस ने हैदराबाद के सलामी बल्लेबाजों की भी तारीफ की। 

श्रेयस ने कहा कि हैदराबाद की सलामी बल्लेबाज सीजन में सबसे सफल रहे हैं। उन्होंने इस मुश्किल ट्रैक पर भी अच्छी बल्लेबाजी की। हमने मध्य भाग में जाकर मैच में अपनी पकड़ बनाई। अमित मिश्रा यहां असाधारण दिखे। उन्होंने ऐसे समय में विकेट निकाले जब हैदराबाद बढ़े स्कोर की ओर जा सकता था। मिश्रा के प्रदर्शन से हमने उन्हें रोक दिया। दूसरे गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। हमें टूर्नामेंट शुरू होने से पहले अंडरडॉग कहा जाता था। सात साल बाद हमारी टीम क्वालिफाइंग राऊंड में आगे बढ़ पाई है। उम्मीद है कि हमें आगे भी ऐसा प्रदर्शन जारी रखेंगे।

श्रेयस ने इसके साथ ही पंत और पृथ्वी पर भी बात की। उन्होंने कहा- मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि आप वास्तव में उन्हें (पंत और पृथ्वी पर) नियंत्रित नहीं कर सकते। जब आप पंत या पृथ्वी जैसे बल्लेबाज को रोकते हैं, तो यह उनके दिमाग और उनके प्रवाह को बाधित करता है। अच्छा हुआ कि आज रात उन दोनों ने अच्छी पारियां खेलीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News