मुंबई के खिलाफ बड़ा रिकाॅर्ड बनाने उतरेंगे वार्नर, मात्र 12 रन की है जरूरत

punjabkesari.in Saturday, Apr 17, 2021 - 03:43 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले जाने वाले आज के आईपीएल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर बड़ा रिकाॅर्ड अपने नाम कर सकते हैं। वाॅर्नर यदि आज के मैच में 12 रन बना लेते हैं तो वह आईपीएल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 500 रन बनाने वाले खिलाड़ी बन जाएंगे। सनराइजर्स और मुंबई के बीच आज का मैच एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। 

वार्नर के नाम मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकाॅर्ड है। मुंबई इंडियंस के लिए कीरोन पोलार्ड ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सबसे अधिक (383) रन बनाए हैं। वहीं भुवनेश्व कुमार मुंबई बनाम हैदराबाद मैच में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी हैं जिन्होंने कुल 16 विकेट्स अपने नाम किए हैं। दूसरे नम्बर पर मुंबई के लसिथ मलिंगा का नाम है जिन्होंने 13 विकेट्स लिए हैं। 

मुंबई ने आईपीएल सीजन 14 में अभी तक दो मैच खेले हैं जिसमें से एक में जीत और एक में हार पाई है। मुंबई के हेड कोच महेला जयवर्धने ने अपने मैच में विजेता खिलाड़ियों के लिए सनराइजर्स की सराहना की और उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि यह मैच नाखून चबाने वाला होगा। 

एमआई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए वीडियो में जयवर्धने ने कहा, मुझे लगता है कि इस सीजन में ज्यादातर मुकाबले बहुत करीबी होंगे। सभी टीमें काफी मजबूत हैं और हर कोई ऐसी परिस्थितियों में खेल रहा है जिसके लिए उन्हें आदत डालनी होगी। सनराइजर्स एक ऐसी टीम है जो हमेशा प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करती है। उनका बहुत अच्छा रिकॉर्ड है और वे बहुत प्रतिस्पर्धी टीम हैं। वे जानते हैं कि वास्तव में उनकी ताकत क्या है और वे किसी भी टीम को चुनौती देते हैं। बहुत प्रतिभाशाली व्यक्ति उनके पास हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News