IPL 2022 : Priyam Garg को हवा में धोखा दे गए Rabada, इस खूबसूरती से निकाली विकेट; Video

punjabkesari.in Sunday, May 22, 2022 - 08:36 PM (IST)

खेल डैस्क : मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2022 के लीग स्तर का मुकाबला पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमों के बीच खेला गया। हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। हैदराबाद की ओर से प्रियम गर्ग के साथ अभिषेक शर्मा मैदान पर उतरे। हैदराबाद की शुरूआत खराब रही। गर्ग महज चार रन बनाकर रबाडा की गेंद पर चकमा खा गए। 150 किमी. प्रति घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले रबाडा ने फ्लिक लगाने के लिए बढ़ रहे गर्ग को हवा में ही धोखा दे दिया। गेंद बल्ले के बाहरी किनारे पर लगाकर ऊपर उछल गई जिसे पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल ने लपकने में कोई गलती नहीं की। 

 

IPL 2022, Priyam Garg, Kagiso Rabada, IPL News in hindi, IPL Latest news, PBKS vs SRH, आईपीएल 2022, प्रियम गर्ग, कगिसो रबाडा, आईपीएल समाचार हिंदी में, आईपीएल नवीनतम समाचार

 

पर्पल कैप रेस में तीसरे स्थान पर 
रबाडा का यह सीजन काफी अच्छा गया है। हालांकि शुरूआती मैचों में वह गेंदबाजी में प्रभावित नहीं कर पाए थे लेकिन लय पकड़ते ही उन्होंने लगातार विकेट्स निकालीं। रबाडा के नाम प्रियम गर्ग का विकेट लेते ही सीजन में 23 विकेट दर्ज हो गई। वह पर्पल कैप की रेस में तीसरे स्थान पर हैं। पहले स्थान पर 26 विकेट के साथ युजी चहल तो 24 विकेट के साथ वानिंदु हसरंगा दूसरे स्थान पर बने हुए हैैं।

 

IPL 2022, Priyam Garg, Kagiso Rabada, IPL News in hindi, IPL Latest news, PBKS vs SRH, आईपीएल 2022, प्रियम गर्ग, कगिसो रबाडा, आईपीएल समाचार हिंदी में, आईपीएल नवीनतम समाचार

बता दें कि पंजाब किंग्स आईपीएल 2022 के प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है। टीम ने 13 में से सिर्फ छह मुकाबले जीते थे जिसके चलते उनके अंक सिर्फ 12 ही थे। प्लेआफ में आगे बढ़ने के लिए उन्हें 16 अंकों की जरूरत थी। इसी क्रम में उनका दिल्ली के खिलाफ अहम मुकाबला हुआ था जिसे पंजाब ने 17 रनों से गंवा दिया था। बता दें कि पंजाब किंग्स अब तक एक बार ही आईपीएल फाइनल में जगह बनाने में सफल रही है लेकिन आईपीएल खिताब अभी भी उनसे दूर ही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News