IPL 2023 : पिता 10 दिन से थे ICU में, मैच जीतकर मोहसिन खान ने सुनाई भावुक कहानी

punjabkesari.in Wednesday, May 17, 2023 - 12:42 AM (IST)

खेल डैस्क : तेज गेंदबाज मोहसिन खान मुंबई के खिलाफ जीत के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स के फैंस के लिए हीरो रहे। आखिरी ओवर में मुंबई को 11 रन चाहिए थे लेकिन मोहसिन ने परफेक्ट यॉर्कर डालकर अपनी टीम को पांच रन से जीत दिला दी। मैच खत्म करने के बाद मोहसिन ने पिता के अस्पताल से लौटने की खबर सुनाई। भावुक मोहसिन ने कहा कि पिता अस्पताल से घर आ चुके हैं। मैंने उनके लिए यह सब किया। 

 

IPL 2023, ICU, Mohsin Khan, Lucknow Super Giants vs Mumbai Indians, MI vs LSG, Cricket, आईपीएल 2023, आईसीयू, मोहसिन खान, लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम मुंबई इंडियंस, एमआई बनाम एलएसजी, क्रिकेट

 

मोहसिन ने आखिरी ओवर में गेंदबाजी पर बात करते हुए कहा कि हमारी योजना यह थी कि जो प्रैक्टिस में किया है उसे अमल में लाया जाए। मैंने बस उसे अंजाम दिया। यहां तक कि क्रुणाल भी मुझसे बात कर रहे थे और मैंने भी उन्हें यही बताया। मेरा रन-अप वही रहा। आखिरी ओवर में भी इसे नहीं बदला। मैं अपने आप को शांत करने की कोशिश कर रहा था। मैंने स्कोरबोर्ड को नहीं देखा और 6 गेंदें अच्छी तरह फेंकी। चूंकि विकेट ग्रिप कर रहा था तो ऐसे फेंकी गई दो धीमी गेंदें यॉर्कर में बदली और रिवर्स भी हुई। 

 

वहीं, मोहसिन ने अपने मुश्किल दिनों को याद करते हुए कहा कि मेरे लिए मुश्किल समय था क्योंकि मैं चोटिल था। मैं करीब एक साल बाद खेल रहा था। मेरे पिता को कल आई.सी.यू. से छुट्टी मिल गई है। वह पिछले 10 दिनों से अस्पताल में थे और मैंने उनके लिए यह किया, वह शायद टीवी पर मुझे देख रहे होंगे। मोहसिन बोले- मैं टीम और सहयोगी स्टाफ, गौतम (गंभीर) सर, विजय (दहिया) सर का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे यह गेम दिया। भले ही मैंने पिछले गेम में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था।

IPL 2023, ICU, Mohsin Khan, Lucknow Super Giants vs Mumbai Indians, MI vs LSG, Cricket, आईपीएल 2023, आईसीयू, मोहसिन खान, लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम मुंबई इंडियंस, एमआई बनाम एलएसजी, क्रिकेट

उधर, लखनऊ के कप्तान क्रुणाल पांड्या ने मैच के बाद मोहसिन की तारीफ की। उन्होंने कहा- आज परिणाम से बहुत खुश हूं। मोहसिन का दिल बड़ा है। वह सर्जरी करवा चुके हैं और उसके बावजूद आई.पी.एल. खेल रहे हैं। हमारे लिए यह जीत आसान नहीं थी। मैच को अच्छी जगह समाप्त कर खुशी हो रही है। वहीं, उन्होंने अपनी चोट पर कहा- मैच के दौरान मुझे ऐंठन हो रही थी, मेरी एक मांसपेशी खिंच गई थी। मैं हमेशा टीम का खिलाड़ी रहा हूं, टीम के लिए कुछ भी कर सकता हूं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News