IPL 2023: डेविड वार्नर दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े, 'पुष्पा' स्टाइल में हुई एंट्री; देखें वीडियो

punjabkesari.in Friday, Mar 24, 2023 - 03:45 PM (IST)

नई दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऑस्ट्रेलियाई बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड वार्नर 31 मार्च से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी संस्करण से पहले प्रशिक्षित करने के लिए टीम के शिविर में पहुंचे हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने अपने नए कप्तान के आगमन की घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा किया। 

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने पुष्पा फिल्ड के ट्रेडमार्क डॉयलॉग के साथ टीम में जुड़े और 'दिल्ली में आ गया' कहकर अपने आगमन की घोषणा की। उन्होंने आगे आने वाले दिनों के लिए अपनी योजनाओं को स्पष्ट करते हुए कहा, 'ट्रेनिंग तो बनती है।' 

डेविड वार्नर ने ऋषभ पंत की जगह दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान के रूप में काम किया क्योंकि भारतीय विकेटकीपर की एक दुर्घटना के बाद रिकवरी ने उन्हें फिलहाल क्रिकेट से लम्बे समय के लिए दरकिनार कर दिया है। वार्नर ने पंत के लिए एक विशेष संदेश साझा किया, 'ऋषभ दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक शानदार नेता रहे हैं और हम सभी को उनके आसपास होने की कमी खलेगी। मैं प्रबंधन को उस विश्वास और विश्वास के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं जो उन्होंने हमेशा मुझ पर दिखाया है।' यह फ्रेंचाइजी हमेशा मेरे लिए घर रही है और मैं खिलाड़ियों के इस तरह के एक सर्वोच्च प्रतिभाशाली समूह का नेतृत्व करने के लिए और अधिक उत्साहित हूं। 

डेविड वार्नर के साथ अक्षर पटेल को उप-कप्तानी की भूमिका में पदोन्नत किया गया है। डेविड वार्नर प्रशिक्षण के लिए तैयार हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने हाल ही में अपने पावर हिटिंग को दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया था। जैसा कि डेविड वार्नर ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए वापसी की। दिल्ली कैपिटल्स अपने आईपीएल अभियान की शुरुआत 1 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News