IPL 2023 : धोनी को लगा चूना, करोड़ों का खिलाड़ी निकला फ्लॉप, 12 मैचों में लगाए सिर्फ 6 छक्के

punjabkesari.in Monday, May 15, 2023 - 05:17 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन कप्तान एमएस धोनी की अगुवाई में शानदार रहा है। चेन्नई ने इस सीजन अब तक 13 मैच खेले हैं और 7 मैचों में जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल पर दूसरे स्थान पर मौजूद हैं। आईपीएल 2023 चेन्नई टीम के खिलाड़ी एक साथ सामने आए हैं और बेहतरीन टीमवर्क के साथ चेन्नई को सफलता की राह दिखाई है। हालांकि, इस सीजन चेन्नई टीम में एक ऐसा खिलाड़ी भी है, जिसने बेहद खराब प्रदर्शन किया है और टीम के लिए सिर का दर्द बना हुआ है। इस खिलाड़ी का नाम अंबाती रायडू है, जिसे टीम ने करोड़ो की रकम में रिटेन किया लेकिन वह टीम की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए हैं।

करोड़ों के रायडू रहे फ्लॉप

आईपीएल 2023 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने 6.75 करोड़ रुपए में अंबाती रायडू को रिटेन किया था, लेकिन रायडू का अपनी टीम के लिए बेहद खराब प्रदर्शन रहा है। अंबाती रायडू इस सीजन 12 मैचों में 15.25 की औसत से 122 रन ही बना पाए हैं। उनका इस सीजन में एक पारी में सबसे बड़ा स्कोर नाबाद 27 रनों का ही रहा है और वह इस पूरे सीजन में 8 चौके और मात्र 6 छक्के ही लगा पाए हैं। चेन्नई को अभी ग्रुप स्टेज में एक मुकाबला खेलना है और रायडू के इस खराब प्रदर्शन को देखते हुए टीम उन्हें आगे मौका देगी, ऐसा मुश्किल लग रहा है। चेन्नई अगर प्लेऑफ यानी टॉप-4 में पहुंचती है तो अंबाती रायडू को टीम इन अहम मुकाबलों में मौका देगी, ऐसा भी मुश्किल ही लगता है।

PunjabKesari

क्या चेन्नई बना पाएगी टॉप-4 में जगह?

बीते रविवार चेन्नई अपने घरेलू मैदान चेपॉक में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबला हारने के बावजूद अभी भी दूसरे स्थान पर बकरार है। चेन्नई अगर अपना आखिरी मैच जीत जाती है तो उसकी प्लेऑफ में जगह पक्की हो जाएगी, लेकिन अगर टीम हार जाती है तो टीम का प्लेऑफ का राह बाकी की कुछ टीमों की हार जीत से तय होगा। 

प्वाइंट टेबल

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News