IPL सबसे बढ़िया फिजियोथेरेपिस्ट, नीलामी से पहले सभी को कर देता है फिट : रवि शास्त्री

punjabkesari.in Tuesday, Mar 22, 2022 - 10:12 PM (IST)

नई दिल्ली : भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने मंगलवार को कहा कि आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) दुनिया के सर्वश्रेष्ठ  फिजियोथेरेपिस्ट के रूप में काम करता है और इसमें चोटिल खिलाडिय़ों को लीग के लिए समय पर फिट करने की गजब क्षमता है। शास्त्री ने अपने अनोखे अंदाज में इस बात को कहा लेकिन क्रिकेट बिरादरी के अंदर और बाहर के लोग पहले से ही ऐसा महसूस करते है।

शास्त्री ने कहा कि आईपीएल दुनिया की सबसे सर्वश्रेष्ठ लीग में से एक है, और यह दुनिया के सबसे महान फिजियो में से एक है, क्योंकि आईपीएल नीलामी से पहले हर कोई फिट होना चाहता है, हर कोई आईपीएल में खेलना चाहता है। इस लीग का 15वां सत्र शनिवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच के साथ शुरू होगा।

IPL Best physiotherapist, IPL auction, Ravi Shastri, cricket news in hindi, sports news, रवि शास्त्री, इंडियन प्रीमियर लीग

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रहे शास्त्री सात साल के बाद कमेंट्री में वापसी कर रहे है। उन्होंने कहा कि एक खराब नियम से बंधे होने के कारण वह कमेंट्री नहीं कर सक रहे थे। शास्त्री के साथ सुरेश रैना भी आईपीएल के दौरान स्टार स्पोट्र्स के लिए कमेंट्री करते हुए दिखेंगे।

आईपीएल की शुरुआत से चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहे सुरेश रैना ने कहा कि हरफनमौला रविन्द्र जडेजा भविष्य में दिग्गज महेन्द्र सिंह धोनी की जगह टीम की कमान संभाल सकते है। उन्होंने कहा कि टीम में रायुडू, डीजे ब्रावो जैसे अनुभवी है, क्रिकेट को लेकर जडेजा का दिमाग काफी तेज है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News